A
Hindi News वायरल न्‍यूज हे भगवान! इन खूबसूरत लड़कियों को रावण जैसा पति चाहिए, पर क्यों? जवाब भी सुन लीजिए

हे भगवान! इन खूबसूरत लड़कियों को रावण जैसा पति चाहिए, पर क्यों? जवाब भी सुन लीजिए

कई बार लड़कियों से यह सवाल पूछा जाता है कि उन्हें कैसा पति चाहिए। अलग-अलग लड़कियां इसका अलग-अलग जवाब देती हैं, लेकिन कभी किसी से सुना है कि उसे रावण जैसा पति चाहिए।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB इस लड़की को 'रावण' जैसा पति चाहिए

लड़का हो या फिर लड़की, हमसफर की जरूरत हर किसी को होती है। हर कोई चाहता है कि उसे अपनी जिंदगी में एक ऐसा पार्टनर मिले जो उसका ख्याल रखे। उसके सुख-दुख में उसका साथी बनकर रहे। लड़की से जब यह सवाल पूछा जाता है कि उसे कैसा पार्टनर चाहिए, तो इसके अलग-अलग जवाब सुनने को मिलते हैं। मगर बातों का अर्थ निकाला जाए तो सब का कहना यही होता है कि उसका पति एक अच्छा आदमी हो। लोग उसकी इज्जत करें। लेकिन क्या आपने कभी किसी लड़की को यह कहते सुना है कि उसे रावण जैसा पति चाहिए।

दीदी को चाहिए रावण जैसा पति

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों का दिमाग काफी हिल गया है। वीडियो में एक लड़की कुछ लड़कियों से सवाल पूछ रही है। इसी दौरान वह एक लड़की से पूछती है कि उसे कैसा पति चाहिए, राम जी जैसे या फिर रावण जैसा? लड़की जवाब में कहती है कि उसे रावण जैसा पति चाहिए। यह जवाब सुनते ही वह हैरान हो जाती है और पूछती है क्यों? इसके जवाब में वह लड़की कहती है, 'रावण ने सीता जी को चाहा था और उसने बिना छुए ही उनका अपहरण किया था। कलयुग को देखा जाए तो आदमी को डोमिनेटिंग होना चाहिए। सीता जी रावण के पास काफी समय तक थी लेकिन उसने कभी भी उनको गलत तरीके से नहीं छुआ था। इसलिए मैं चाहती हूं कि इस कलयुग में मेरा पति रावण जैसा ही हो।'ॉ

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा- इन्ही लक्षण से शूर्पनखा की “नाक” काट दी गई थी।यह उसका पुनर्जन्म लगता है। दूसरे यूजर ने लिखा- भाईयों इसके लिए रावण ढूंढो। तीसरे यूजर ने लिखा- भगवान करे इनकी इच्छा पूरी हो।

यहां देखिए पूरा वीडियो

ये भी पढ़ें-

पति की याद में लड़की ने किया रुला देने वाला डांस, पर लोगों ने क्यों कहा- 'प्लीज दोबारा ऐसा मत करना'

सज धज कर दारू पार्टी करने पहुंची महिलाएं, Viral Video देखकर आपका भी हिल जाएगा दिमाग