A
Hindi News वायरल न्‍यूज Instagram Down: इंस्टाग्राम डाउन होते ही लोगों की भीड़ पहुंच गई ट्विटर पर, वायरल होने लगे ये मजेदार Memes

Instagram Down: इंस्टाग्राम डाउन होते ही लोगों की भीड़ पहुंच गई ट्विटर पर, वायरल होने लगे ये मजेदार Memes

Instagram Down: दुनिया भर में इंस्टाग्राम डाउन हो गया जिसके बाद इंटरनेट की जनता ट्विटर पर पहुंच गई और इंस्टाग्राम को लेकर मीम्स शेयर करने लगी। इस दौरान ट्विटर पर Instagram Down भी जमकर ट्रेंड हो रहा है।

इंस्टाग्राम की सर्विस हुई डाउन।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV इंस्टाग्राम की सर्विस हुई डाउन।

Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पूरी दुनिया में अपनी सेवाएं ठप कर बैठा है। अब इंस्टाग्राम यूजर्स को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। इंस्टाग्राम की सर्विस बंद होते ही लोग ट्विटर पर ट्वीट करने लगे और इंस्टाग्राम को लेकर कई मीम्स बनने लगे। कई लोगों ने बताया कि इंस्टाग्राम ऐप में कई तरह की समस्याएं आ रही हैं। यूजर्स किसी का भी प्रोफाइल चेक नहीं कर पा रहे थे। कई लोगों को लॉग इन करने में भी समस्या आ रही है।

घंटों से ठप पड़ी है इंस्टाग्राम की सेवाएं

अब इंस्टाग्राम की सर्वीस कब तक डाउन रहेगी इसे लेकर अभी तक मेटा की तरफ से कोई अपडेट नहीं मिला है। एंड्रॉइड और आईओएस दोनों ही प्लेटफार्म पर इंस्टाग्राम समस्याएं देखने को मिल रही हैं। इधर ट्विटर पर लोग इंस्टाग्राम को लेकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं तो कई लोग इंस्टाग्राम को ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर #इंस्टाग्रामडाउन ट्रेंड करना शुरू हो गया है। कई लोग अपने इंस्टाग्राम पर आ रहे समस्याओं का स्क्रीनशॉट लेकर ट्वीट कर रहे हैं। 

1 महीने में दूसरी बार डाउन हुआ इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि इससे पहले भी इंस्टाग्राम में ऐसी समस्या देखने को मिली थी। 21 मई को इंस्टाग्राम फिर से डाउन हो गया था। उस वक्त भी इंस्टाग्राम यूजर्स को आउटेज की समस्या का सामना करना पड़ा था। यह एक महीने के अंदर दूसरी बार हो रहा है जब यूजर्स को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल अभी यह नहीं पता चल सका है कि इस बार आउटेज किस वजह से हुआ है। इस पर अभी तक कोई भी अपडेट मेटा की तरफ से नहीं आया है।









ये भी पढ़ें:

"तुम्हें कमी है क्या लड़कों की, एक गया दूसरा आएगा", ब्रेकअप के बाद लड़की को नानी ने बताया जिंदगी जीने का तरीका

मौज उड़ाते हुए साइकिल पर उड़े जा रहे थे चचा, कुछ दूर चलते ही बिगड़ गया सारा खेल, Video के जरिए दिल्ली पुलिस ने दी बड़ी सीख