Monday, April 29, 2024
Advertisement

"तुम्हें कमी है क्या लड़कों की, एक गया दूसरा आएगा", ब्रेकअप के बाद लड़की को नानी ने बताया जिंदगी जीने का तरीका

Nani ka video एक लड़की का दिल टूटने के बाद उसकी नानी उसे जीवन में आगे बढ़ने का सही तरीका बता रही हैं। नानी की यह बात कई लोगों को बहुत ही अच्छी लगी तो कई लोग उन्हें गलत ठहरा रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 09, 2023 11:34 IST
नानी अपनी नातीन को सीख देते हुए।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नानी अपनी नातीन को सीख देते हुए।

दिल टूटने के बाद इंसान क्या-क्या नहीं करता। देवदास बन जाता है, गलत आदतों में पड़ जाता है। कई लोग तो इस सदमे में गलत कदम तक उठा लेते हैं। बहुत कम लोग ही होते हैं जो अपना दुख-दर्द किसी और को बताते हैं नहीं तो लोग इसी सदमे में पूरा जीवन निकाल देते हैं। ऐसी ही एक लड़की अपने ब्रेकअप के बाद अपनी नानी से दिल की तकलीफ को शेयर करती है जिसके बाद उसकी नानी बहुत प्यार से ही जिंदगी को सलीके से जीने की सीख देती हैं। फिलहाल नानी और उनकी नातीन की ये बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भी सोचेंगे कि काश हमारे पास भी एक ऐसी नानी होती जो अपनी सीख से हमारी जिंदगी को बदल देती।

नातीन को नानी ने ब्रेकअप के बाद जीवन को जीने का तरीका बताया

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नानी अपनी नातीन को ब्रेकअप का दुख न मनाने को कह रही हैं। नातीन ने जब अपनी ब्रेकअप की बात नानी को बताया तो नानी ने कहा कि  "ब्रेकअप हो गया है तो क्या हुआ, कोई नया बॉयफ्रेंड ढूंढ लो, दुख क्यों करना है, कौन करता है तुम्हारे लिए दुख, एक जिंदगी मिली है क्या अफसोस करने के लिए मिली है? अगर किसी से ब्रेकअप हो गया है तो भाड़ में जाए वो, लड़कों की कोई कमी है क्या, एक जाएगा दूसरा आएगा लाइफ में, उससे भी अच्छा। इसी प्वाइंट पर यह वीडियो खत्म हो जाता है। नानी का अपनी नातीन को दिया गया यह प्यार भरा मैसेज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है तो वहीं कई लोग उनके इस सीख को गलत भी ठहरा रहे हैं।

नानी की एडवाइस कई लोगों को पसंद आई तो कई लोग बहुत नाराज हुए

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। खबर लिखने तक इस वीडियो को 50 लाख लोगों ने देखा और 6 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने कहा- ऐसी एक नानी तो मैं भी डिजर्व करता हूं। दूसरे ने लिखा- लगता है नानी ने अपने जमाने में बहुत लोगों का दिल तोड़ा होगा। तीसरे ने लिखा कि मैं भी ऐसी नानी बनूंगी। जबकि कई लोगों ने नानी के इस बात पर असहमती जताई। 

ये भी पढ़ें:

मौज उड़ाते हुए साइकिल पर उड़े जा रहे थे चचा, कुछ दूर चलते ही बिगड़ गया सारा खेल, Video के जरिए दिल्ली पुलिस ने दी बड़ी सीख

Optical Illusion: रोमांस करते हुए कपल की सही परछाई को पहचानिए, सही जवाब दे दिए तो खुश हो जाएगा आपका पार्टनर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement