Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

बहुत गंदे निकले गुरु जी, डांसर को जबरन गोद में उठाकर नाचते हुए दिखे, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक शिक्षक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक डांसर को जबरन अपनी गोद में उठाकर डांस करते हुए दिखे। डांसर टीचर के इस हरकत से बहुत नाराज हुई और खुद को उनके चंगुल से छुड़ाया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 08, 2023 19:15 IST
डांसर को गोद में उठाए नाचते हुए शिक्षक।- India TV Hindi
डांसर को गोद में उठाए नाचते हुए शिक्षक।

आजकल शिक्षा और शिक्षक दोनों के ही मायने बदल गए हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो या खबरों को आपने पढ़ा होगा जिसमें शिक्षकों ने गुरु-शिष्य के रिश्तों को तार-तार किया या फिर गुरु ने अपनी सारी मर्यादाओं की सीमा पार कर दी। कैसे कर लेते है ये लोग और क्या उन्हें इस बात का जरा सा भी ख्याल नहीं है कि आखिर इनके हाथों में ही हमारे देश का भविष्य है और शिक्षकों की अगर ऐसी ही हरकतें लोगों के सामने आती रहीं तो आज जो भी सम्मान शिक्षकों को दिया जाता है। शायद वह सारे मान-सम्मान एक समय पर खो देंगे।

डांसर के साथ अश्लील हरकत करते धरा गए गुरु जी

हाल में ही एक टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  एक शिक्षक शराब के नशे में धुत्त होकर शादी समारोह में डांसरों के साथ ठुमके लगाते हुए दिखे। इस दौरान उन्होंने इतना नशा कर लिया कि गुरु जी कुछ ज्यादा ही मूड में आ गए और सबके सामने ही एक डांसर को जबरन गोद में उठाकर नाचने लगे। टीचर की इस अश्लील हरकत पर डांसर को गुस्सा आ गया और वह खुद को जैसे-तैसे उनके गोद से खुद को छुड़ाया। वीडियों में ये साफ दिखाई दे रहा है कि गुरु जी किस तरह से झूमते हुए अश्लील हरकतें कर रहे हैं और सबके सामने मनमानी करने पर उतारू हो गए हैं। बता दें कि जब शिक्षक ने डांसर को गोद में उठाया तो उनके इस अश्लील हरकत से डांसर घबरा गई और उसने गुरु जी को जमकर खरी-खोटी सुनाया।

शिक्षक की करतूत सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस पूरे घटना को शादी में आए एक अन्य मेहमान ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम से गुरु जी का असली चाल, चरित्र और चेहरा लोगों के सामने आ गया। यह देख गुरु जी खुद शर्मशार हो गए और वहां मौजूद महिलाएं ये सब देख असहज हो गईं। शिक्षक के इस आचरण की पूरे क्षेत्र में जमकर आलोचना की जा रही है। अभी इस मामले में जिले के आला अधिकारी मौन हैं। खासतौर पर शिक्षा विभाग के अधिकारी इस मामले का जानबूझकर अनदेखा कर रहे हैं और कुछ भी कहने से बचरहे हैं। अब देखना है कि शिक्षा विभाग इनके खिलाफ क्या कार्रवाई करता है।

ऐसे शिक्षकों से क्या देश का भविष्य संभल पाएगा?

घटना छतरपुर जिले के बड़ामलहरा जिले की है और वीडियो में दिख रहे शिक्षक का नाम राममिलन लोधी है। शिक्षक मखानखेड़ा के माध्यमिक शाला स्कूल में प्रभारी प्रधानाध्यापक के तौर पर कार्यरत हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को एक चीज तो समझ में आ गई कि शिक्षा सिर्फ नौकरी पाने या अपना भौकाल जमाने के लिए नहीं होता। शिक्षा को व्यवहार में भी लाना चाहिए नहीं तो आप एक पढ़े-लिखे जानवर से कम नहीं कहलाएंगे। 

ये भी पढ़ें:

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Delhi Metro में लड़की ने किया अश्लील डांस, Video देख लोग बोले- कुछ तो शर्म करो

Chat GPT से बच्चे ने किया अपना होमवर्क, एक गलती से पकड़ा गया, लोग बोले- नकल के लिए भी अकल चाहिए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement