A
Hindi News वायरल न्‍यूज IPL 2022 Auction: कौन है 'मिस्ट्री गर्ल' Kaviya Maran, जिनकी तस्वीरें हो रही हैं वायरल

IPL 2022 Auction: कौन है 'मिस्ट्री गर्ल' Kaviya Maran, जिनकी तस्वीरें हो रही हैं वायरल

IPL 2022 Auction: आईपीएल मेगा ऑक्शन दो दिनों से चल रहा है। ऑक्शन में शामिल कुछ यंगस्टर्स भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। काव्या मारन (Kaviya Maran) नाम की एक लड़की की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

IPL 2022 Auction Kaviya Maran Photo Viral With Lovely Reaction- India TV Hindi Image Source : TWITTER काव्या की वायरल फोटो

IPL 2022 Auction: आईपीएल मेगा ऑक्शन दो दिनों से चल रहा है। इसको लेकर नीलाम हो रहे क्रिकेटर्स चर्चा में हैं लेकिन ऑक्शन में शामिल कुछ यंगस्टर्स भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। काव्या मारन (Kaviya Maran) नाम की एक लड़की की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

अब आइए जानते हैं कि आईपीएल नीलामी 2022 के दूसरे दिन सोशल मीडिया पर छाई ये लड़की कौन है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, काव्या मारन आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद की को-ऑनर बताई जा रही हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की यंग और ब्यूटीफुल ऑनर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स क्रेजी होकर कॉमेंट कर रहे हैं। कोई लव यू तो कोई कुछ... लिखकर इनकी तारीफ कर रहा है। काव्या आईपीएल के मेगा ऑक्शन के दौरान हैदराबाद टीम की टेबल पर अपने कोच और स्टाफ के साथ बैठी दिखीं।

IPL Auction 2022: नीलामी में ना जाने पर दुखी प्रीति जिंटा को मिली ऐसी खुशी हो गई सरप्राइज!

नीचे देखिए कुछ यूजर्स के रिएक्शन-

ऑक्शन के पहले दिन जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता की फोटो भी जमकर वायरल हुई। नीलामी के दौरान आर्यन खान और सुहाना खान दिखीं थीं और उनके साथ ही जूही की बेटी भी बैठी थीं। इन बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट की गई। 

IPL Auction 2022: कौन है जूही चावला की बेटी, जो आईपीएल नीलामी में हैं शामिल

बता दें, इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का आज दूसरा दिन चल रहा है। पहले दिन की नीलामी में कुल 97 खिलाड़ियों पर बोली लगी जिसमें 10 टीमों को मिलकार कुल 74 खिलाड़ियों को खरीदा गया था। इसमें 20 खिलाड़ी विदेशी भी हैं। आईपीएल के 15वें सीजन के लिए कुल 600 खिलाड़ियों को ऑक्शन के लिए रजिस्टर किया गया था।