Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL Auction 2022: नीलामी में ना जाने पर दुखी प्रीति जिंटा को मिली ऐसी खुशी हो गई सरप्राइज!

IPL Auction 2022: पंजाब किंग्स टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा इस बार के ऑक्शन में हिस्सा नहीं ले पाईं। इस कारण दुखी थीं लेकिन अब उनको असली खुशी घर बैठे-बैठे मिल चुकी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 12, 2022 21:56 IST
Preity Zinta Happy - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रीति जिंटा

Highlights

  • प्रीति जिंटा आईपीएल ऑक्शन 2022 में शामिल ना होने पर उदास थीं
  • ऑक्शन बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में चल रहा है
  • बल्लेबाज शिखर धवन की नीलामी को लेकर टीम ने पोस्ट किया था

IPL Auction 2022: आईपीएल की मेगा नीलामी बेंगलुरु में जारी है। पंजाब किंग्स टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा इस बार के ऑक्शन में हिस्सा नहीं ले पाईं। इसलिए एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आईपीएल ऑक्शन 2022 में शामिल ना होने पर उदास थीं। उन्होंने फैंस के साथ अपने दुख को शेयर किया था। मगर उसके बाद प्रीति को आज ऐसी खबर मिल गई कि उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा। प्रीति खबर सुनने के बाद खुशी के मारे झूम उठी।

पंजाब किंग्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया। बल्लेबाज शिखर धवन की नीलामी को लेकर टीम ने पोस्ट किया था। शिखर का टीम में स्वागत किया गया। इसी बात पर प्रीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- "शिखर धवन को पा लिया। हमेशा हमारे टीम में देखना चाहती हूं।" 

इस तरह से घर में बैठे-बैठे प्रीति जिंटा दिन बन गया और आखिरकार उनके चेहरे पर मुस्कान लौट आई। बता दें, प्रीति जिंटा हालही में मां बनी हैं। इसलिए अपने बच्चे का ख्याल रखने के लिए वो घर पर ही हैं। 

IPL Auction 2022: कौन है जूही चावला की बेटी, जो आईपीएल नीलामी में हैं शामिल

आज इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन का पहला दिन है। ऑक्शन बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में चल रहा है। इस आईपीएल ऑक्शन में एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी भी शामिल हुई हैं जिसको लेकर चर्चा हो रही है।  नीलामी के दौरान आर्यन खान और सुहाना खान दिखीं। इनके साथ ही जूही की बेटी भी बैठी दिख रही हैं। इन बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट हो रही है।

Sameera Reddy Weight Loss: समीरा रेड्डी ने घटाया 11Kg वजन, शेयर किए वेट लॉस टिप्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement