Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL Auction 2022: कौन है जूही चावला की बेटी, जो आईपीएल नीलामी में हैं शामिल

IPL Auction 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन का आगाज हो चुका है। इस कार्यक्रम में शामिल जूही चावला की बेटी की फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 12, 2022 20:05 IST
Juhi Chawla Daughter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जूही चावला की बेटी

Highlights

  • आईपीएल की नीलामी में जूही चावला की बेटी शामिल
  • जूही चावला की बेटी की फोटो हो रही वायरल
  • जूही चावला ने भी बेटी की फोटो की शेयर

IPL Auction 2022: आज इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन का पहला दिन है। ऑक्शन बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में चल रहा है। इस आईपीएल ऑक्शन में एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी भी शामिल हुई हैं जिसको लेकर चर्चा हो रही है। जूही की बेटी जाह्नवी मेहता इस दौरान अपने लुक को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

जूही की बेटी जाह्नवी मेहता बेंगलुरु चल रहे नीलामी में शामिल हैं। शाहरुख खान भले ही नहीं दिखे लेकिन उनके दोनों बच्चें इस दौरान काफी एक्टिव नजर आए। नीलामी के दौरान आर्यन खान और सुहाना खान दिखीं। इनके साथ ही जूही की बेटी भी बैठी दिख रही हैं। इन बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट हो रही है।

जूही चावला ने भी अपनी टीम केकेआर को लेकर एक ट्वीट किया है। उस ट्वीट में जूही ने #AryanKhan #SuhanaKhan #JahnaviMehta के साथ फोटो शेयर की है जिसमें आर्यन, सुहाना और जाह्नवी साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

जूही की बेटी जाह्नवी ने इंटरनेशनल स्कूल से पढाई की है। जाह्नवी ने साल 2019 में ग्रेजुएशन किया। हालांकि, एक बार जूही ने मीडिया के सवालों पर कहा था कि जाह्नवी को एक्ट्रेस बनने का शौक नहीं है। उसे किताबों से लगाव है। गिफ्ट में भी बुक्स लेना पसंद करती है। आशा है कि वह एक लेखक बनेगी। हालांकि, जूही ने यह भी कहा था कि करियर को लेकर वह खुद फैसला लेने के लिए आजाद है।

बता दें, आईपीएल के ऑक्शन में इस साल कुल टीमें हिस्सा ले रही हैं। आईपीएल की इस नीलामी में कुल 600 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जिसमें पहले 167 खिलाड़ियों पर बोली लगाई जाएगी। अबतक कई खिलाड़ियों पर बोली लगाई जा चुकी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement