Friday, April 26, 2024
Advertisement

Sameera Reddy Weight Loss: समीरा रेड्डी ने घटाया 11Kg वजन, शेयर किए वेट लॉस टिप्स

Sameera Reddy Weight Loss: एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का वजन बढ़कर 92 किलोग्राम हो चुका था। समीरा इस वजह से परेशान थीं। देखिए उन्होंने किस तरह का वेट लॉस प्लान बनाकर वजन घटाया है।

India TV Health Desk Written by: India TV Health Desk
Published on: February 12, 2022 17:18 IST
sameera reddy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAMEERA REDDY समीरा रेड्डी

Highlights

  • प्रेग्नेंसी के बाद समीरा का बढ़ गया था वजन
  • वजन बढ़ने के कारण समीरा रेड्डी काफी परेशान थीं
  • समीरा रेड्डी का वजन 92 किलोग्राम हो चुका था

Sameera Reddy Weight Loss: एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने करीब 11 किलोग्राम वजन घटाया है। समीरा ने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में शेयर भी किया है। हालांकि, समीरा का वजन घटाने का मिशन अभी जारी है। उन्होंने ने यह भी बताया है कि उनको वजन घटाने के बाद कैसा महसूस हो रहा है। अगर आप वजन घटाने की सोच रहे हैं तो समीरा से मोटिवेशन ले सकते हैं।

समीरा का वजन 92 किलो था और वह अपनी एनर्जी लेवल और शरीर की ताकत को खो रही थी। इसकी वजह से वो खुश नहीं थी। इसलिए उन्होंने अपने बेकार के वजन को घटाने का सोचा और फिर उसके लिए पसीना बहाने लगीं। समीरा ने इस तरह से करीब 22 किलो वजन कम कर लिया है।

समीरा ने वेट लॉस जर्नी शुरू करने से पहले और बाद की दो फोटो शेयर की है। जिसमें आप उनका बदलाव देख सकते हैं। समीरा एक फोटो में काफी सुस्त नजर आ रही हैं। वहीं वजन घटाने के बाद वाली तस्वीर में ग्लो कर रही हैं। उनके चेहरे पर चमक नजर आ रही है।

करीब एक साल पहले समीरा रेड्डी का वजन 92 था और अब उनका वेट 81 हो चुका है। समीरा ने लिखा है वजन घटाने के सफर के दौरान शारीरिक और मानसिक दोनों प्रकार से सुख प्राप्त हुए हैं।

समीरा ने अपनी जर्नी के बारे में लिखा है- मैं अपना फोकस को देती लेकिन मैं फटाफट ट्रैक पर वापस लौट आई। इंटरमिटेंट फास्टिंग ने काफी मदद की और देर रात खाने की आदत छोड़ी। मैंने शरीर को अंदर से भी स्वस्थ बनाया और निगेटिव एनर्जी को बाहर निकाल फेंका। साथ ही एक स्पोर्ट भी चुना जो मुझे मेरे इस सफर को मजेदार बनाया। हर हफ्ते मैं अपना प्रोग्रेस चेक करती रही। हां, चमत्कार पर नहीं बल्कि रियल गोल सेट किया और उसको पूरा करके दिखाया। 

इस तरह से समीरा रेड्डी ने अपने बढ़ते वजन को कम करने के लिए एक कारगर रूटीन तैयार किया। उसको फॉलो करती रहीं और करीब एक साल बाद समीरा ने 11 किलोग्राम वजन कम कर लिया। अब समीरा अपने इस अचीवमेंट से बेहद खुश नजर आ रही हैं।

Latest Health News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हेल्थ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement