A
Hindi News वायरल न्‍यूज बच्चे ने पहाड़ी गाने पर किया बवाल डांस, 97 मिलियन व्यू के साथ सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

बच्चे ने पहाड़ी गाने पर किया बवाल डांस, 97 मिलियन व्यू के साथ सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे ने अपने मजेदार डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। डांस इतना जबरदस्त है कि लोग एक ही वीडियो को 10-10 बार देख रहे हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB पहाड़ी गाने पर बच्चे ने किया शानदार डांस

सोशल मीडिया पर हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते रहते हैं। अभी तक तो अधिकतर वीडियो मेट्रो या फिर बस में लड़ाई-झगड़े के ही होते थे। लेकिन अब भारत में शादियों का मौसम आ गया है तो सोशल मीडिया पर शादी में डांस के वीडियो वायरल होने लगे हैं। शादियों के दौरान बच्चे से लेकर बूढ़ा आदमी हर कोई खुशी-खुशी डांस करता है। जिनका डांस अच्छा होता है, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। ऐसा ही इस बच्चे के वीडियो के साथ हुआ। बच्च ने कुमाऊनी गाने पर शानदार डांस करके लोगों का दिल जीत लिया।

कुमाऊनी गाने पर शानदार डांस

आजकल इंस्टाग्राम पर एक पहाड़ी गाना खूब ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का नाम 'गुलाबी शरारा' है जो कुमाऊनी उत्तराखंडी गाना है। गाना इतना वायरल हो रहा है कि हर कोई इस गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो बना रहा है। लेकिन शायद ही किसी का डांस वीडियो इतना वायरल हुआ होगा जितना इस बच्चे का हुआ है। बच्चे का डांस को शानदार है ही लेकिन लोग इसके एक्सप्रेशन के फैन हो गए। कुछ लोग तो बार-बार रिपीट पर इसके डांस का वीडियो देख रहे हैं।

लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shaad8367 नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 97 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद हर कोई बच्चे की तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने लिखा- चलो आखिरकार कोई तो है जिसने 360 डिग्री वाले सेल्फी स्टैंड का सही इस्तेमाल किया है। दूसरे यूजर ने लिखा- मैं इस वीडियो को 10 से ज्यादा देख बार देख चुकी हूं, सिर्फ इस बच्चे के किलर एक्सप्रेरशन को देखने के लिए है। एक और यूजर ने लिखा- Just Looking Like a Wow।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

भाई ने तो कमाल ही कर दिया, जुगाड़ लगाकर शख्स ने बाइक में लगाया ATM मशीन, वीडियो को मिले 42 मिलियन व्यू

शादी को यादगार बनाने के लिए बंदे ने 'Robot 2.0' का लिया लुक, लोगों ने लगा डाली क्लास