Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

भाई ने तो कमाल ही कर दिया, जुगाड़ लगाकर शख्स ने बाइक में लगाया ATM मशीन, वीडियो को मिले 42 मिलियन व्यू

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। एक बंदे ने जुगाड़ से बाइक में ही ATM मशीन फिट कर दिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 11, 2023 20:25 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कभी बाइक में ATM मशीन देखा है?

भारत एक ऐसा देश है जहां गली-गली में आपको वैज्ञानिक और शानदार इंजीनियर बैठे हुए मिलेंगे। इसके कई उदाहरण हर दिन आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते होंगे। कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स ने चारपाई में मोटर लगाकर उसे कार जैसा बना दिया था। इतना ही नहीं एक शख्स ने तो बाइक की सीट को दूसरी मंजिल की ऊंचाई पर पहुंचाकर उसे नया लुक दिया था। लेकिन अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो इन सबका बाप है। इस शख्स ने बाइक में ही जुगाड़ से ATM लगा दिया है।

बाइक में ATM!

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। वीडियो में शख्स एक गैजेट में अपना कार्ड डालकर ऊपर लगे मशीन पर उसका पिन डालते हुए नजर आता है। इसके बाद वह अमाउंट सेलेक्ट करता है। इस सीन को देखकर यह पता चल जाता है कि यह बस दिखाने के लिए किया गया। लेकिन हैरानी तब होती है जब उस मशीन से सच में पैसा निकलकर बाहर आता है। वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sirswal.sanjay नाम के यूजर ने शेयर किया है जिसे खबर लिखे जाने तक 42.6 मिलियन लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ऐसी ही नहीं भारत चांद पर पहुंच गया है। यहां गली-गली में वैज्ञानिक बैठे हुए हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- चालान कटने पर ATM तैयार है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसकी बाइक को कौन-कौन चोरी करना चाहता है। एक और यूजर ने लिखा- भाई ने तो कमाल ही कर दिया।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

शादी को यादगार बनाने के लिए बंदे ने 'Robot 2.0' का लिया लुक, लोगों ने लगा डाली क्लास

Video: आखिर क्या है Relationship का नया टर्म 'Benching' जिसकी सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement