Friday, May 10, 2024
Advertisement

कॉर्पोरेट और सरकारी नौकरी वालों दिल थाम के बैठो, इस शख्स के आगे आपकी सैलेरी भी है चीनी कम

जितने भी लोग प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करते हैं वो इस वीडियो से दूर रहें क्योंकि वीडियो देखने के बाद और कुछ हो या फिर ना हो, आपका दिल जरूर टूटेगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 11, 2023 16:02 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सरकारी और प्राइवेट जॉब वालों जलने के लिए तैयार हो जाओ

आजतक ऐसा होता था कि प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करने वाला शख्स सरकारी नौकरी करने वाले व्यक्ति को बेहतर मानता था। क्योंकि सरकारी नौकरी में इंसान को अच्छी सैलेरी के साथ ही साथ कई तरह की सुविधाएं भी मिलती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद प्राइवेट और सरकारी दोनों ही सेक्टर के लोग जल-भून बैठेंगे और वो भी किसी अमीर बिजनेसमैन से नहीं बल्कि एक गोलगप्पे वाले से।

गोलगप्पे वाले का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार ऐसे वीडियो आपने देखें होंगे जिसमें व्लॉगर लोगों से अलग-अलग तरह का सवाल पूछता है जिसका सामने वाला शख्स जवाब देता है। उसके अतरंगी जवाब की वजह से वीडियो वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स गोलगप्पे वाले से पूछता है कि इस काम से उसे कितना फायदा होता है। इसके जवाब में वह शख्स बताता है कि हर दिन उसे 2,500 रुपये का फायदा हो जाता है। इसके मुताबिक वह गोलगप्पा वाला हर महीने 75,000 हजार रुपये कमाता है।

लोग हो गए हैरान

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर vijay_vox_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 15 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई उन्हें उसके मुताबिक मेहनत भी करनी पड़ती है। दिन भर खड़े होकर लोगों को गोलगप्पा खिलाते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई पढ़ाई गई तेल लेने मैं तो गोलगप्पा बेचने जा रहा हूं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

देश में उस समय एक लीटर पेट्रोल की कीमत इतनी थी, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बिल

इस देश में 12 नहीं 13 महीने होते हैं, यहां 25 दिसंबर को नहीं बल्कि 7 जनवरी को मनाया जाता है क्रिसमस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement