Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Video: आखिर क्या है Relationship का नया टर्म 'Benching' जिसकी सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा जिसमें एक लड़की यह बता रही है कि Benching क्या होता है। वीडियो देखने के बाद आपका हैरान होना तय है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 11, 2023 21:53 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA क्या आप को पता है 'Benching' का मतलब?

सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होने वाले अधिकतर वीडियो डांस या फिर लड़ाई-झगड़े के होते हैं जिन्हें देखकर लोग भी परेशान हो चुके हैं। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जो लोगों को जागरूक करते हुए उनकी जानकारी में इजाफा करता है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है जिसमें एक लड़की Benching का मतलब समझाती हुई नजर आ रही है।

आखिर क्या है Benching का मतलब?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था, उसपर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की कहता है, 'मैंने तो अभी सुना है कि Benching नाम की चीज होने लग गई है। लड़का हो या लड़की हो, वह एक साथ Commited होता है और एक को वो Backup में रखता है। इसका मतलब यह होता है कि मेरा बेस्ट फ्रेंड तैयार है, अगर तुम जाओगे तो वो आएगा। यानी लोगों को बेंच पर बैठा रखा है।' बेंचिंग का मतलब समझने के बाद लड़की के सामने बैठा 

वीडियो हुआ वायरल 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में उसने बताया है कि, बेंचिंग का मतलब मुझे तो आज पता लगा है। खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मुझे इस पीढ़ी पर दया आती है। दूसरे यूजर ने लिखा- इस पीढ़ी को क्या होता जा रहा है?

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-

भाई ने तो कमाल ही कर दिया, जुगाड़ लगाकर शख्स ने बाइक में लगाया ATM मशीन, वीडियो को मिले 42 मिलियन व्यू

कॉर्पोरेट और सरकारी नौकरी वालों दिल थाम के बैठो, इस शख्स के आगे आपकी सैलेरी भी है चीनी कम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement