Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लफड़ा-ए-किराया! सिर्फ 5 रुपये के लिए ड्राइवर से भिड़ गई महिला, Video देख लोगों ने Bigg Boss से की तुलना

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला और ड्राइवर के बीच किराए को लेकर झगड़ा होता नजर आ रहा है। वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि कंपनी को बयान जारी करना पड़ा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 14, 2023 11:26 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB 5 रुपये के लिए ड्राइवर और महिला के बीच हुई लड़ाई

सड़क पर ऐसे कई नजारे आपने देखे होंगे जहां किराए के लिए टैक्सी ड्राइवर और सवारी के बीच नोंक-झोंक हो जाती है। ड्राइवर किराया कम करने को तैयार नहीं होता है तो वहीं सवारी यह तय करके बैठा होता है कि इसे पैसे तो कम ही दूंगा। इस कारण दोनों के बीच बहस हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें महिला और ड्राइवर के बीच लड़ाई हो रही है। लेकिन यह लड़ाई सिर्फ 5 रूपये के लिए हो रही है।

5 रुपये के लिए हुई लड़ाई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप महिला कहती है कि मैं आपको 100 रुपये क्यों दूं, जब 95 रुपये किराया दिखा रहा है। इस दौरान महिला अपने फोन से रिकॉर्डिंग भी कर रही होती है, जिस पर ड्राइवर भड़क जाता है। ड्राइवर कहता है कि, आप रिकॉर्ड करके क्या कर लोगी। अगर गाड़ी ज्यादा चलेगी तो पैसा भी देना पड़ेगा।

कंपनी ने मांगी माफी

महिला ने Indrive.in से कैब बुक किया था। उसके ड्राइवर से हुई इस बहस का वीडियो इतना वायरल हुआ कि कंपनी ने माफी मांगते हुए बयान जारी किया। कंपनी ने लिखा, 'हमारे यात्री को जिन दिक्कतों का सामना करना पड़ा उसके लिए हमें वास्तव में खेद है। ड्राइवर ने जैसा व्यवहरा किया उसे हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाता है और हम ऐसी घटनाओं से निपटने के लिए निर्णायक कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। क्योंकि हमारे ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है। हमारी टीम मामले में जांच कर रही है।'

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने किए कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर lafdavlog नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई 5 रुपये मेरे लिए लेना लेकिन झगड़ो मत। दूसरे यूजर ने लिखा- बिग बॉस इन रियल लाइफ। एक और यूजर ने लिखा- बिग बॉस का 100वां सीजन।

ये भी पढ़ें-

Video: आखिर क्या है Relationship का नया टर्म 'Benching' जिसकी सोशल मीडिया पर हो रही है खूब चर्चा

कॉर्पोरेट और सरकारी नौकरी वालों दिल थाम के बैठो, इस शख्स के आगे आपकी सैलेरी भी है चीनी कम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement