A
Hindi News वायरल न्‍यूज आग से मजाक करना युवक को पड़ गया भारी, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आग से मजाक करना युवक को पड़ गया भारी, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको समझ आएगा कि आग से खेलना किस कदर भारी पड़ सकता है।

आग से खेलना शख्स को पड़ा भारी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आग से खेलना शख्स को पड़ा भारी

आग की खोज से इंसान के जीवन में बड़े बदलाव आए। आग के कारण ही इंसान आज खाना पकाकर अपना पेट भर सकता है। ठंड में हाथ और पांव सेंकने से लेकर परमाणु बम के जरिए किसी शहर को नष्ट करना, इन सभी में आग की भूमिका होती है। यह पढ़कर आप समझ तो गए ही होंगे कि आग जितना फायदेमंद है, उतना ही खतरनाक भी है। इसलिए आगे के साथ कभी खेलवाड़ नहीं करना चाहिए। मगर दो युवकों को शायद यह बात समझ में नहीं आई और ठान लिया कि वे आगे से खेलेंगे। इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिखा?

आग खेलने की चीज नहीं है!

सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लोगों की लापरवाही देखने को मिलती है। कुछ लोगों कि किस्मत अच्छी होती है तो वो बच जाते हैं। और कुछ लोग इस लापरवाही के कारण हादसे का शिकार हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर अभी वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप खुद तय कीजिए कि इस शख्स की किस्मत अच्छी है या फिर नहीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवकों ने एक बोतल के मुंह पर लगाया और उसके अंदर शायद कोई ज्वलनशील पदार्थ था क्योंकि उसे जमीन पर छिड़कने के बाद आग और बढ़ गई। आग के साथ खिलवाड़ करते-करते, बात युवक की जान पर बन आई। अचानक एक शख्स के कपड़े में आग लग जाती है। बड़ी मुश्किल के बाद वो इस आग को बुझा पाते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 700 से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

भारत में कुछ भी हो सकता है! मछली खरीदने के लिए लोको पायलट ने किया कुछ ऐसा कि नहीं होगा यकीन

RBI के एक फैसले ने सोशल मीडिया को बनाया Paytm Meme का अड्डा, देखें कैसे-कैसे मीम हो रहे हैं वायरल