Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भारत में कुछ भी हो सकता है! मछली खरीदने के लिए लोको पायलट ने किया कुछ ऐसा कि नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फाटक पर रुकी हुई ट्रेन नजर आ रही है। ट्रेन के रुकने का कारण आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 01, 2024 13:52 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

भारत में कुछ भी हो सकता है, आपने किसी ना किसी के मुंह से ये शब्द जरूर सुने होंगे। लोग भी ये बातें ऐसे ही नहीं बोलते हैं। ऐसे कुछ नजारे दिखते हैं जिसे देखने के बाद लोग ऐसी बातें कहते हैं। कहीं रातों-रात तालाब गायब हो जाता है तो कभी रेल की पटरी ही चोरी हो जाती है। किसी जगह पर लोग बनती सड़क को ही चोरी कर लेते हैं। अब आप ही बताइए ऐसी खबरें सुनने के बाद लोग तो कहेंगे ही ना कि, भारत में कुछ भी हो सकता है। हमारा देश ऐसे कई अजीबो-गरीब मामलों से भरा हुआ है। इसी बीच सोशल मीडिया एक और अजीब नजारा देखने को मिला जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग अपनी गाड़ी रोककर खड़े हैं। तभी एक शख्स भागते हुए नजर आता है। वीडियो बनाने वाला शख्स उस बंदे को फोकस करते हुए कैमरा मूव करता है। तब पता चलता है कि वह ट्रेन का लोको पायलट है और उसने ट्रेन को फाटक पर रोक रखा है। शख्स ट्रेन में चढ़कर हरी झंडी दिखाता है और फिर कहीं जाकर ट्रेन वहीं से आगे बढ़ती है। वीडियो में बताया गया है कि शख्स ने केरल में मछली लेने के लिए ट्रेन को रोका था।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'भारत में मनोरंजन की कभी कमी नहीं होगी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कितने तेजस्वी लोग हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- बीवी ने मछली लाने के लिए बोला होगा तो क्या करेगा बेचारा। एक अन्य यूजर ने लिखा- शाबाश, वाह क्या लोग हैं।

ये भी पढ़ें-

RBI के एक फैसले ने सोशल मीडिया को बनाया Paytm Meme का अड्डा, देखें कैसे-कैसे मीम हो रहे हैं वायरल

English Newspaper पढ़ते हुए रिक्शावाले की फोटो हुई वायरल, लोगों ने Viral Photo पर किया रिएक्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement