Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

English Newspaper पढ़ते हुए रिक्शावाले की फोटो हुई वायरल, लोगों ने Viral Photo पर किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में एक रिक्शाचालक अंग्रेजी अखबार पढ़ता हुआ नजर आ रहा है। फोटो देखने के बाद लोगों ने भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 01, 2024 12:01 IST
अंग्रेजी अखबार पढ़ता हुआ रिक्शाचालक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अंग्रेजी अखबार पढ़ता हुआ रिक्शाचालक

इस समाज में कई लोग ऐसे हैं जिनका मानना है कि अंग्रेजी काफी महत्वपूर्ण भाषा है। और हर कोई अंग्रेजी समझ और पढ़ नहीं सकता है। ऐसा भी माना जाता है को जो लोग रिक्शा चलाते हैं, घर बनाते हैं, गाड़ियां ठीक करते हैं, उन्हें अंग्रेजी नहीं आती है। इसी बीच एक रिक्शा चालक की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह अंग्रेजी का अखबार पढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। फोटो देखने के बाद कुछ लोगों को इस पर यकीन नहीं हुआ और उन्होंने अपने मुताबिक इसपर रिएक्शन दिया है। 

यहां देखें वायरल फोटो

किसने शेयर किया है फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को zindagi.gulzar.h नाम के पेज से एक मोटिवेशन के तहत शेयर किया गया है। पोस्ट में तस्वीर पर लिखा गया है कि, 'डिग्रियां तो आपके पढ़ाई के खर्चे की रसीदें हैं। ज्ञान वही है जो आपके किरदार में झलकता है।' खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 1 लाख 59 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

लोगों ने किया कहा?

इस तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जब चचा इतना पढ़ाई करके रिक्शा चला रहे हो तो हम लोगों का क्या होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- रिलैक्श करो भाईयों, अंकल जी सिर्फ फोटो देख रहे हैं। तीसरे यूजर ने भी यह बात कहते हुए लिखा- क्या पता वो फोटो देख रहे हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये बाबा सिर्फ न्यूज पेपर्स की तस्वीरे देख रहे होंगे।

ये भी पढ़ें-

9th क्लास के बच्चे पढ़ रहें 'Dating and Relationships' का चैप्टर, वायरल फोटो पर Tinder ने किया रिएक्ट

इस दुकान का नाम पढ़कर लड़कों को याद आ जाएंगी उनकी 'EX', तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement