Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर के साथ Date पर जाने को लेकर शख्स ने बंदे से पूछा सवाल, जवाब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स किसी अंजान व्यक्ति को श्रद्धा कपूर की तस्वीर दिखाकर पूछता है कि क्या वो उसके साथ घूमने जाएगा। इसपर बंदे ने जो जवाब दिया, वो आपको एक बार सुनना चाहिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 31, 2024 12:59 IST
श्रद्धा कपूर के साथ डेट पर जाने को लेकर इस शख्स से पूछा गया सवाल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA श्रद्धा कपूर के साथ डेट पर जाने को लेकर इस शख्स से पूछा गया सवाल

हर इंसान की एक अलग-अलग इच्छाएं होती हैं। मगर एक ख्वाहिश सभी की कॉमन होती है। हर इंसान सेलिब्रिटी के साथ मिलना और उसके साथ फोटो खींचवाने की चाहत रखता है। और ऐसे में अगर किसी एक्टर या एक्ट्रेस के साथ कहीं घूमने का मौका मिल जाए, तो शायद ही कोई इस मौके को ठुकराना चाहेगा। इसी विषय पर कुछ लोग सड़क पर मौजूद लोगों से बातचीत करते हुए उनके मन की बात जानने की कोशिश करते हैं और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शख्स ने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो शख्स से क्या सवाल पूछा गया और उसने क्या जवाब दिया?

शख्स ने कही दिल जीतने वाली बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ने किसी अंजान व्यक्ति को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की तस्वीर दिखाते हुए पूछता है कि अगर उसे इनके साथ घूमने जाने का मौका मिले तो वह जाएगा? इसका जवाब देते हुए बंदा कहता है कि, 'नहीं यार कहां जाएंगे। हम अपनी पत्नी के साथ जाएंगे, उनके साथ क्यों जाएंगे? मेरे लिए तो मेरी पत्नी ही हिरोइन है।' शख्स के जवाब का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट्स में क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 18 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- श्रद्धा कपूर कोने में रो रही होंगी। दूसरे यूजर ने लिखा- ये हुई ना बात। तीसरे यूजर ने पूछा- अगर बीवी को पता ना चले तब जाना चाहोगे? एक अन्य यूजर ने लिखा- बंदा खुद हीरो है।

ये भी पढ़ें-

तोता बना डेंटिस्ट! तोते ने अपनी चोंच से किया कुछ ऐसा कमाल की बच्चा भी हो गया हैरान, देखें Viral Video

Video: दिमाग का पूर्ण इस्तेमाल कोई इनसे सीखे! पुलिस से बचने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement