Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चचा तो बड़े Heavy Driver निकले भई! हाथ छोड़कर इस अंदाज में चलाया Bullet कि हो गए वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप भी चचा की ड्राइविंग के फैन हो जाएंगे। लोग तो टेस्ला से जोड़कर वीडियो में मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 31, 2024 15:41 IST
खतरनाक तरीके से बाइक चलाते दिखे अंकलजी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खतरनाक तरीके से बाइक चलाते दिखे अंकलजी

इंसान को अगर अपनी बोरियत दूर करनी हो तो सोशल मीडिया से अच्छा प्लेटफॉर्म शायद ही कोई और होगा। यहां हर दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अगर कुछ वीडियो को हम छोड़ दें तो अधिकतर वीडियो मजेदार और हंसाने वाले होते हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो एक चचा का वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। आइए आपको वीडियो और मजेदार कमेंट्स, दोनों के बारे में बताते हैं।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बुलेट पर सवार है और उनकी बाइक सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही है। मगर इसमें हैरान करने वाली बात बाइक पर शख्स के बैठने का तरीका है। चचा बाइक पर कुछ इस अंदाज से बैठे हैं जैसे लोग सोफे या फिर कुर्सी पर बैठते हैं। दोनों पैर एक तरफ है और एक पैर को दूसरे पर चढ़ा रखा है। बाइक का हैंडल पकड़ना तो दूर की बात है। और इस तरह चचा मजे में अपनी बुलेट बाइक को चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1000thingsinludhiana नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 1 लाख 67 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- फालतू में लोग टेस्ला-टेस्ला कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- एलन मस्क ने इसी शख्स से टेस्ला का तकनीक चुराया। तीसरे यूजर ने लिखा- पंजाब पुलिस इनका लोकेशन जानना चाहती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- टेस्ला ने बुलेट लॉच कर दी।

ये भी पढ़ें-

आखिर कौन सा नंबर लड़कों के लिए होता सबसे ज्यादा Lucky, शख्स ने दिया जवाब

श्रद्धा कपूर के साथ Date पर जाने को लेकर शख्स ने बंदे से पूछा सवाल, जवाब सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement