A
Hindi News वायरल न्‍यूज सड़क हादसे में घायल हुए 'कच्चा बादाम' फेम भुबन बड्याकर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

सड़क हादसे में घायल हुए 'कच्चा बादाम' फेम भुबन बड्याकर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

खबर है कि सिंगर भुबन एक सेकंड हैंड कार चलाना सीख रहे थे, इसी दौरान हुए हादसे में उनके सीने समेत शरीर में दूसरी जगह भी चोटें आई हैं।

भुबन बड्याकर- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ @TAJM06 भुबन बड्याकर

Highlights

  • इलाज के लिए उन्हें तुरंत बाद उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित सरी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है
  • खबर है कि सिंगर भुबन एक सेकंड हैंड कार चलाना सीख रहे थे
  • हादसे में उनके सीने समेत शरीर में दूसरी जगह भी चोटें आई हैं

कच्चा बादाम’ गाने वाले सिंगर भुबन बड्याकर सोमवार रात एक हादसे का शिकार हो गए। इलाज के लिए उन्हें तुरंत बाद उन्हें पश्चिम बंगाल के बीरभूम स्थित सरी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

खबर है कि सिंगर भुबन एक सेकंड हैंड कार चलाना सीख रहे थे, इसी दौरान हुए हादसे में उनके सीने समेत शरीर में दूसरी जगह भी चोटें आई हैं।  उन्होंने हाल ही में एक्सीडेंट कार खरीदी है, जिसे वह सीखने की कोशिश कर रहे थे। भुबन के सीने में चोट आईं हैं।

प्यार छुपता नहीं छुपाने से... मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं रकुल और जैकी भगनानी!

50 वर्षीय भुबन का गाना इस कदर सोशल मीडिया पर छाया है कि शायद ही कोई होगा जो उनके कच्चा बादाम से वाकिफ नहीं हो। भुबन बादायकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रहने वाले हैं। उनका घर दुबराजपूर ब्लॉक के तहत आने वाले कुरालजुरी गांव में है। भुबन घर की टूटी-फूटी चीजों के बदले भी मूंगफली बेचते हैं। बताया जाता है कि वह रोजाना 3-4 किलो मूंगफली बेच देते हैं और 200-250 रुपये तक उनकी कमाई होती है। भुबन के परिवार में उनकी पत्नी, 2 बेटे और 1 बेटी है।

फरहान और शिबानी की फोटोज में ऐसा क्या दिखा कि लोग देने लगे बधाई? आप भी देखें

अब उनका 'कच्चा बादाम' प्रोप्यूलर होने के बाद उनके इस सॉन्ग का रीमिक्स बनाकर यूट्यूब पर रिलीज भी किया गया है, जिसे 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।