Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्यार छुपता नहीं छुपाने से... मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं रकुल और जैकी भगनानी!

एक्ट्रेस ने मालदीव में बीच के किनारे से अपनी दिलकश अदाओं वाली कई फोटोज शेयर की हैं। कपल ने एक के बाद एक फैंस को कई विजुअल ट्रीट दिए, मगर किसी भी तस्वीर में दोनों एक साथ नहीं नजर आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 01, 2022 8:27 IST
रकुल और जैकी- India TV Hindi
Image Source : INST/RAKULPREET/JACKKYBHAGNANI रकुल और जैकी

Highlights

  • रकुल प्रीत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग मालदीव्स में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं
  • एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर इसकी झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं
  • वहीं जैकी भी मालदीव में हैं

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुकी रकुल प्रीत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग मालदीव्स में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर इसकी झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हालांकि, रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक साथ का कोई भी फोटो शेयर नहीं किया है। 

एक्ट्रेस ने मालदीव में बीच के किनारे से अपनी दिलकश अदाओं वाली कई फोटोज शेयर की हैं। कपल ने एक के बाद एक फैंस को कई विजुअल ट्रीट दिए, मगर किसी भी तस्वीर में दोनों एक साथ नहीं नजर आए।

सोमवार को रकुलप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह ब्लू स्विमसूट में नजर आ रही हैं। इस फोटो में वोखाफी हॉट नजर आ रही हैं। रकुलप्रीत सिंह की इस तस्वीरों को फैंस खूब पंसद रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "कभी-कभी बदलाव की लहरों में हमें सही दिशा मिल जाती है।" रकुल की इस तस्वीर को देखने के बाद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने लिखा, "स्टनर"।

दूसरी ओर जैकी ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो रकुल की ड्रेस से मैचिंग शर्ट पहने दिखे। तस्वीर में जैकी ने भी सेम ब्लू कलर की स्ट्रिप वाली शर्ट पहन रखी थी, जिसे उन्होंने व्हाइट शॉर्ट्स के साथ पेयर किया। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, 'खुशियां लहरों में आती हैं! ऊंची लहर और अच्छी वाइब्स'। 

इससे पहले मालदीव्स से रकुल प्रीत की एक फोटो काफी वायरल हुई थी जिसमें वो ब्लैक कलर की मोनोकॉनी और उसके ऊपर रेड एंड ब्लैक कलर का श्रग पहने दिख रही थीं. वैसे आप ध्यान देंगे कि इस फोटो में रकुल उसी जगह खड़ी हैं जिस जगह की जैकी ने फोटो शेयर की थी। एक फ्रेम में दोनों एक साथ नजर नहीं आए हैं।

रकुलप्रीत सिंह ने पिछले साल 2021 में जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement