Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फरहान और शिबानी की फोटोज में ऐसा क्या दिखा कि लोग देने लगे बधाई? आप भी देखें

इन तस्वीरों में अदाकारा ने बेहद खूबसूरत गोल्डल सीक्वन वर्क वाली शॉर्ट स्कर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही फिल्म स्टार फरहान अख्तर व्हाइट सूट में बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 01, 2022 6:58 IST
फरहान और शिबानी - India TV Hindi
Image Source : INST//SHIBANIDANDEKAR फरहान और शिबानी 

Highlights

  • फरहान अख्तर ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी कर ली है
  • सोशल मीडिया पर इन दोनो की फोटोज छाई हुईं हैं
  • हाल ही में कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं

हाल ही में फरहान अख्तर ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर इन दोनो की फोटोज छाई हुईं हैं। दोनों साथ में काफी क्यूट लगते हैं। हाल ही में कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसके बाद लोगों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं। ये फोटोज प्री-वेडिंग बैश की हैं।

इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर शिबानी के प्रेग्नेंट होने की खबरें फैल रही हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा ने बेहद खूबसूरत गोल्डल सीक्वन वर्क वाली शॉर्ट स्कर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही फिल्म स्टार फरहान अख्तर व्हाइट सूट में बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में ये कपल काफी रोमांटिक अंदाज में पोज कर रहा है। तस्वीरों को अगर गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि शिबानी ने अपनी वेडिंग डेट को रोमन अंकों में हाथ पर गुदवा रखा है।

हालांकि इसमें लोगों को कुछ ऐसा नजर आ गया जिससे एक बार फिर शिबानी के प्रेग्नेंट होने के कयास लगने लगे। लोग कमेंट सेक्शन में पूछने लगे कि 'गुड न्यूज है क्या'? वहीं कुछ लोग तो सीधे आने वाले नन्हें मेहमान के लिए बधाई भी देने लगे। तो कुछ ने फरहान को कोई रिक्शन ना देने के लिए ट्रोल भी किया। 

लोगों ने दी बधाई

Image Source : SOCIAL MEDIA
लोगों ने दी बधाई

लोगों ने दी बधाई

Image Source : SOCIAL MEDIA
लोगों ने दी बधाई

काफी लंबे तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। वहीं 26 फरवरी को जावेद अख्तर के खंडाला में स्थिति आलीशान बंगले में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी हुआ था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement