A
Hindi News वायरल न्‍यूज करण जौहर को 'एलीट क्लास' के लिए मैट्रिमोनियल एड करना पड़ा भारी, लोग बोले- खुद नहीं की शादी और...

करण जौहर को 'एलीट क्लास' के लिए मैट्रिमोनियल एड करना पड़ा भारी, लोग बोले- खुद नहीं की शादी और...

करण जौहर को एक लोकप्रिय मैट्रिमोनियल ब्रैंड का चेहरा बनाया गया है जो एक खास तरह के लोगों को आकर्षित करता है। सोशल मीडिया पर जारी एक विज्ञापन में, प्रशंसकों ने उन्हें शादी में एलीट क्लास के लिए अलग प्लेटफॉर्म के विज्ञापन के लिए ट्रोल किया गया।

करण जौहर को मैट्रिमोनियल एड करना पड़ा भारी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM-KARAN JOHAR करण जौहर को मैट्रिमोनियल एड करना पड़ा भारी

Highlights

  • करण जौहर के इस मैट्रिमोनियल एड में ऐसा क्या है कि मच गया हंगामा
  • करण जौहर ने खुद शादी नहीं की है।

लोकप्रिय वैवाहिक मंच ITIIMShaadi.com ने फिल्म निर्माता करण जौहर को अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है। साझेदारी के अनुसार, कंपनी आने वाले महीनों में डिजिटल मीडिया पर करण की विशेषता वाले डिजिटल विज्ञापन अभियानों की एक सीरीज जारी करेगी। जैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहला विज्ञापन लॉन्च किया गया, करण को इसका चेहरा होने के लिए भारी सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

अभिषेक बच्चन ने कैदियों से किए वादे को किया पूरा, आगरा जेल में कराई 'दसवीं' की स्पेशल स्क्रीनिंग

विज्ञापन को साझा करते हुए, करण ने कहा, "एक वैवाहिक मंच जैसा कोई और नहीं - IITIIMShaadi.com! और मैं कुछ 'असली' प्यार को जीवन में देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं, न कि केवल रील। यदि आप अपने जीवन साथी की तलाश में हैं, तो https://www.iitiimshaadi.com/ की साइट पर जाइए। वे सभी क्षेत्रों के शीर्ष 10-15 कॉलेजों के पूर्व छात्रों को पंजीकरण करने और एक दूसरे के बीच एक मैच खोजने के लिए आमंत्रित करते हैं।

क्या आलिया-राजामौली के बीच नहीं है सब ठीक? अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने शेयर की RRR के लिए ये पोस्ट

वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक नेटिज़न्स ने कहा, "वाह। मुझे लगता है कि वे आपको अभिजात्य वर्ग के लिए ब्रैंड मैनेजर बनाने में सफल रहे हैं।" एक अन्य ने कहा, "यह पूरी अवधारणा इतनी आक्रामक है। क्या वे यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि एक IIT/IIM के पूर्व छात्र केवल IIT/IIM के अन्य पूर्व छात्रों के साथ ही शादी करेंगे?! हास्यास्पद।"

इस बीच, करण रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन की आगामी रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ, करण ने कहा कि वह सर्वोत्कृष्ट बॉलीवुड फिल्म शैली में काम कर रहे हैं। करण जौहर ने कहा- “मैं एक फिल्म निर्माता के रूप में विकास के चरणों से गुज़रा। लेकिन महामारी के दौरान, मुझे लगा कि मुझे बस एक ऐसी फिल्म बनाने की जरूरत है जिससे मुझे लगे कि मैं फिर से 25 साल का हो गया हूं। और जब मैं 25 साल का था, तो मैं केवल कुछ कुछ होता है के बारे में सोच सकता था या बना सकता था, क्योंकि यह उन सभी फिल्मों के संग्रह की तरह थी, जिन्हें देखकर मैं बड़ा हुआ था। यह राज कपूर, यश चोपड़ा, सूरज बड़जात्या को श्रद्धांजलि है। ”