अभिषेक बच्चन ने कैदियों से किए वादे को किया पूरा, आगरा जेल में कराई 'दसवीं' की स्पेशल स्क्रीनिंग

अभिषेक बच्चन ये बात बखूबी जानते हैं कि अपनी कही बात को स्टाइल से कैसे पूरा करना है! उनकी आगामी रिलीज़ "दसवीं" को आगरा सेंट्रल जेल की लोकेशन पर फिल्माया गया था।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 30, 2022 15:44 IST
अभिषेक बच्चन ने...- India TV Hindi News
Image Source : PR अभिषेक बच्चन ने कैदियों से किए वादे को किया पूरा

सोशल कॉमेडी फिल्म दसवीं का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और ट्रेलर में अभिषेक बच्चन के अभिनय को खूब तारीफ मिल रही है। शूटिंग के दौरान अभिषेक ने कुछ कैदियों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाए, यहां तक कि उन्हें फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का वादा भी किया। कैदियों ने कभी नहीं सोचा था कि ये वादा सच में पूरा होगा।

क्या आलिया-राजामौली के बीच नहीं है सब ठीक? अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने शेयर की RRR के लिए ये पोस्ट

खैर, वह समय आ गया है जब अभिषेक ने अपने वादे को पूरा किया। लगभग 2000 कैदियों के लिए एक्टर ने दसवीं की स्क्रीनिंग की। ग्रैंड सेटअप में सीनियर अधिकारियों ने कास्ट और क्रू मेंबर्स का स्वागत किया जिसमें अभिषेक के साथ-साथ सह-कलाकार यामी गौतम, निम्रत कौर और निर्देशक तुषार जलोटा शामिल थे।

अभिषेक बच्चन ने कैदियों से किए वादे को किया पूरा

Image Source : PR
अभिषेक बच्चन ने कैदियों से किए वादे को किया पूरा

जेल में घूमते हुए, अभिषेक ने कई यादगार पलों को याद किया, मीडिया के कुछ मेंबर्स को एक्साइटेड होते हुए उन्होंने वो जगहें भी दिखाईं जहां "मचा मचा" सॉन्ग और अन्य महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की थी। सिर्फ इतना ही नहीं! जूनियर बच्चन वास्तव में एक जिंदादिल इंसान हैं, क्योंकि उन्होंने लाइब्रेरी में कैदियों के पढ़ने के लिए कई तरह की किताबें भी दान की हैं।

अभिषेक बच्चन ने कैदियों से किए वादे को किया पूरा

Image Source : PR
अभिषेक बच्चन ने कैदियों से किए वादे को किया पूरा

Inside Videos: सलमान खान ने शेयर की भांजे आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

क्रू के करीबी सूत्र बताते हैं कि अभिनेता के विचारशील व्यवहार से कैदी दंग रह गए। उन्हें फिल्म से भी प्यार हो गया, खासकर अभिषेक के कैरेक्टर गंगा राम चौधरी से। स्क्रीनिंग पूरी दसवीं टीम के लिए बेहद गर्मजोशी से भरी हुई थी।

KGF 2, जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, बीस्ट और अटैक: अप्रैल में रिलीज होंगी ये दमदार एक्शन फिल्में

वे कहते हैं, "यदि आप अच्छा करते हैं, तो आपके लिए अच्छा होगा", और अगर सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा को देखा जाए, तो अभिषेक जियो स्टूडियोज एंड दिनेश विजन प्रजेंट, दसवीं। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर द्वारा अभिनीत, दिनेश विजन और बेक माय केक फिल्मस द्वारा निर्मित, जियो सिनेमा एंड नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

navratri-2022