क्या आलिया-राजामौली के बीच नहीं है सब ठीक? अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने शेयर की RRR के लिए ये पोस्ट

ऐसी अफवाहें हैं कि बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के फाइनल कट से खुश नहीं हैं और उन्होंने फिल्म से संबंधित पोस्ट हटा दी हैं। हालांकि, उनकी ताजा पोस्ट कुछ और ही कहती है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 30, 2022 15:33 IST
 Alia Bhatt - India TV Hindi News
Image Source : RRR  Alia Bhatt 

Highlights

  • एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
  • फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं।
  • आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में आई थी।

हाल ही में, अफवाहें सामने आईं कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आरआरआर में अपने फाइनल कट से खुश नहीं हैं। आलिया ने राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के साथ दक्षिण में अपनी शुरुआत की है। लेकिन आलिया 'आरआरआर' के फाइनल कट में मिले छोटे स्क्रीन स्पेस से खुश नहीं है। हालांकि, सभी अफवाहों को खारिज करते हुए, अभिनेत्री ने आरआरआर के लिए एक पोस्ट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेत्री ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए एक पोस्ट साझा किया। उसने एक फोटो पोस्ट करते हुए कहा कि फिल्म ने प्रतिष्ठित 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है। 

RRR

Image Source : ALIA BHATT
RRR

Inside Videos: सलमान खान ने शेयर की भांजे आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

स्वतंत्रता पूर्व भारत में सेट, 'आरआरआर' प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक रूप है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित किया गया है। फिल्म में समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भी हैं।

पहले यह बताया गया था कि आलिया भट्ट, जो 'आरआरआर' में अपनी संक्षिप्त भूमिका से नाखुश दिख रही हैं, और अपने इंस्टाग्राम फीड से 'आरआरआर' से संबंधित कुछ पोस्ट हटा दिए हैं। 

KGF 2, जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, बीस्ट और अटैक: अप्रैल में रिलीज होंगी ये दमदार एक्शन फिल्में

फिल्म की सफलता की बात करें तो आरआरआर रिलीज के तीसरे दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। पिछले तीन दिनों में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन सहित एक शक्तिशाली स्टार कास्ट शामिल है।

अब आलिया अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अपने प्रेमी रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जरा और डार्लिंग्स भी हैं।

Latest Bollywood News

navratri-2022