Inside Videos: सलमान खान ने शेयर की भांजे आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

30 मार्च को आहिल का जन्मदिन होता है। आहिल सलमान खान की बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा के बेटे हैं। इंस्टाग्राम पर, सुपरस्टार ने जन्मदिन समारोह से एक इनसाइड वीडियो शेयर किया है जिसमें सभी को देखा जा सकता है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 30, 2022 13:54 IST
 सलमान खान ने शेयर की भांजे आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM- SALMAN KHAN  सलमान खान ने शेयर की भांजे आहिल के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

Highlights

  • सलमान खान के भांजे आहिल 6 साल के हो गए।
  • आहिल की मां का नाम अर्पिता खान शर्मा है, वहीं उनके पिता का नाम आयुष शर्मा है।

सलमान खान प्योर एंटरटेनर हैं! चाहे उनकी फिल्में हों या उनके सोशल मीडिया पोस्ट, बॉलीवुड सुपरस्टार अपने प्रशंसकों को बांधे रखना जानते हैं। उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में आहिल के छठे जन्मदिन की झलक थी। आहिल सलमान खान की बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा के बेटे हैं, 30 मार्च को आहिल का जन्मदिन होता है। जो वीडियो सलमान ने शेयर किया है उसमें एक मैदान है, और सभी पार्टी का आनंद उठाते दिख रहे हैं।

KGF 2, जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, बीस्ट और अटैक: अप्रैल में रिलीज होंगी ये दमदार एक्शन फिल्में

सलमान खान को उनके बगल में खड़े बर्थडे बॉय के साथ अर्पिता से बात करते देखा जा सकता है। उन्होंने यहां किए जा रहे स्टंट का भी लुत्फ उठाया। वीडियो को साझा करते हुए, अभिनेता ने साथ में लिखा, "हैशटैग आहिल का बर्थडे।"

यह पहली बार नहीं है जब हमने सलमान को बच्चों के साथ मस्ती करते देखा है। हर कोई जानता है कि वह छोटे बच्चों के आसपास रहना पसंद करता है और उसी का एक उदाहरण दुबई में उनके दा-बैंग द टूर रीलोडेड कॉन्सर्ट का लेटेस्ट वायरल वीडियो था। क्लिप में अभिनेता को अपने भतीजे आहिल और भतीजी आयत के साथ उनके गाने "अल्लाह दुहाई" और "हुड हुड दबंग" की धुन पर नाचते हुए देखा जा सकता है।

लग्जरी गाड़ी छोड़ लोकल ट्रेन में सवार हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सादगी की हर कोई कर रहा तारीफ

 अर्पिता ने आयुष शर्मा से 2014 में शादी की, जो कांग्रेस के पूर्व राजनेता सुख राम के पोते हैं। वर्ष 2016 में, उन्होंने अपने पहले बच्चे और बेटे आहिल का स्वागत किया, जबकि उनकी बेटी आयत का जन्म 2019 में हुआ था।

सलमान खान ने हाल ही में अपने आगामी तेलुगू डेब्यू 'गॉडफादर' की शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया, जिसमें चिरंजीवी, नयनतारा और राम चरण सह-कलाकार हैं। वह इस समय अपनी हिट फ्रेंचाइजी टाइगर की तीसरी फिल्म टाइगर 3 पर काम कर रहे हैं। यह मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है और इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं।

Latest Bollywood News

navratri-2022