A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है 'केजरीवाल डोसा', जानें क्यों मिला इसे ऐसा अनोखा नाम

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है 'केजरीवाल डोसा', जानें क्यों मिला इसे ऐसा अनोखा नाम

डोसा पसंद करने वालों के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बंदा डोसा बनाते हुए नजर आ रहा है, लेकिन वीडियो देखने के बाद आप इसे हाथ जोड़ लेंगे।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB इस डोसा को लोग ने केजरीवाल डोसा क्यों कहते हैं?

क्या आपने कभी डोसा खाया है? हमें उम्मीद है कि जरूर खाया होगा। अगर आपको डोसा पसंद है तो फिर यह वायरल वीडियो आपके लिए ही है। वायरल वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका मन जरूर खराब हो जाएगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बंदा डोसा बनाने से पहले झाडू से तवा साफ करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इसमें और भी कई कमियां निकाला है। अभी तक इस वायरल वीडियो को 16 मिलियन व्यू मिल चुके हैं।

वीडियो में क्या-क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डोसा बनाने से पहले शख्स तवा को पानी से धोते हुए उसे झाडू से साफ करते हुए नजर आता है। इसके बाद शख्स तवे पर डोसा का बैटर डालता है। फिर वह उसपर तेल की भरपूर बारिश करता और उसके बाद उसमें फिलिंग्स भरता है। इसके बाद यह डोसा लोगों को खाने के लिए दिया जाता है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस डोसे को खाने के लिए वहां काफी भीड़ इकट्ठी हुई है।

लोगों ने दिया अनोखा नाम

इस वीडियो को फेसबुक पर Thefoodiebae नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बैंगलोर के सबसे हाई-टेक डोसा के लिए क्रेजी रश।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह हाई-टेक डोसा नहीं बल्कि हाईली यूज्सड ऑयल डोसा है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह डोसा मुझे को फ्री में दे तो भी नहीं खाऊंगा। तीसरे यूजर ने लिखा- ये तो केजरीवाल डोसा है। बता दें कि खबर लिखे जाने तक यह वीडियो 16 मिलियन व्यू के साथ सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इसके अलावा 1 लाख 16 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Pre Wedding Shoot: दुल्हन के शूट ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, लोग बोले- 'मेरी तो आत्मा कांप गई'

कभी नहीं देखी होगी दूल्हे की ऐसी एंट्री, घोड़ी की जगह खिलौने पर बैठकर ले आया बारात, देखें Video