A
Hindi News वायरल न्‍यूज शुभमन गिल की सेंचुरी के बाद जमकर ट्रोल हुए KL Rahul, सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

शुभमन गिल की सेंचुरी के बाद जमकर ट्रोल हुए KL Rahul, सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में के एल राहुल की जगह शुभमन गिल को खेलाया जा रहा है। अहमदाबाद में चल रहे टेस्ट मैच के दौरान गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक मार दिया है जिसके बाद यूजर्स KL Rahul को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

के एल राहुल को यूजर्स कर रहे ट्रोल।- India TV Hindi Image Source : TWITTER के एल राहुल को यूजर्स कर रहे ट्रोल।

भारत और ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट सीरीज जारी है। यह मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में शुभमन गिल ने शतक ठोक दिया है। शुभमन गिल इस टेस्ट सीरीज में शतक जड़ने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। शुभमन गिल ने तो अपना काम कर दिया लेकिन KL Rahul को मुसीबत में डाल दिया। गिल के सेंचुरी के बाद अब सोशल मीडिया पर KL Rahul को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। शुभमन गिल को Kl rahul के जगह पर ही खेलाया जा रहा है क्योंकि पीछले कई दिनों से के.एल राहुल बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। 





शुभमन गिल की सेंचुरी के बाद सोशल मीडियो पर लोग तरह-तरह के मीम शेयर कर रहे हैं। कई लोग कमेंट कर कह रहे कि अब के एल राहुल की छुट्टी पक्की हो गई। यानी अब के एल राहुल टीम इंडिया में नजर नहीं आएंगे। ट्विटर पर तो मीम्स की बाढ़ आ गई है। कुछ लोग तो KL Rahul को "अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना" गाना गाते हुए दिखाया है। के एल राहुल को इस सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच में मौका मिला था लेकिन वह फ्लॉप रहे थे। अब सोशल मीडिया पर के एल राहुल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 





ये भी पढ़ें:

पानी पर दौड़ते नजर आए पक्षी, ऐसा नजारा आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें Video

5 फीट लंबे मगरमच्छ को निगल गया अजगर, पेट फाड़कर निकाला गया