Friday, May 17, 2024
Advertisement

पानी पर दौड़ते नजर आए पक्षी, ऐसा नजारा आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें Video

ट्विटर पर एक वीडियो में कुछ पक्षी पानी के सतह पर बहुत ही तेजी से दौड़ते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का मुंह खुला का खुला रह गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 11, 2023 11:26 IST
पानी पर दौड़ते हुए पक्षी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पानी पर दौड़ते हुए पक्षी।

आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिन्हें देख आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाते हैं। हाल में ही एक ऐसा ही वीडियो ट्विटर पर देखने को मिला है। इस वीडियो को देखने के बाद भी आप अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे। ये बात तो बिल्कुल तय है कि आज तक आपने ऐसा नजारा कभी नहीं देखा होगा। क्या आपने कभी सोचा है कि कोई पानी के ऊपर चल सकता है, शायद सोचा हो लेकिन खुद की आंखों से कभी नहीं देखा होगा।  

पानी पर दौड़ते हुए पक्षियों का वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में पक्षी पानी की सतह पर बहुत तेजी से दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ पक्षी पानी पर दौड़ रहे हैं और एक बंदा जो चलती हुई जहाज पर खड़ा है। वह इस नजारे का वीडियो बना रहा है। ये कौन से पक्षी हैं इसका तो पता नहीं लग पाया है लेकिन यह बात तो कंफर्म है कि ये पक्षी भारत में नहीं हो सकते। ये वीडियो कहीं बाहर की है।  

यूजर्स ने किया चौंकाने वाले कमेंट्स

 इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऐसे और भी कई जीव हैं जो पानी पर चल सकते हैं। उन्होंने उन जीव-जंतओं के वीडियो भी कमेंट सेक्शन में टैग किया है। वहीं कई लोग इस नजारे को बहुत ही सुंदर बता रहे हैं। कुछ यूजर्स तो इस वीडियो को देखकर हैरान हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है भाई।

ये भी पढ़ें:

I Love Ghazipur का दिल तोड़कर भागे बदमाश, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने को कहा

होली के नाम पर विदेशी लड़की के साथ की बदसलूकी! पुलिस ने 3 लड़कों को पकड़ा, शर्मसार कर देगा Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement