Monday, April 29, 2024
Advertisement

3 युवकों पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम में एक वाहन को रोक कर कुछ लोगों ने उसमें सवार युवकों को मारा-पीटा। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Pankaj Yadav Published on: March 10, 2023 19:14 IST
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।- India TV Hindi
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

गुरुग्राम के सेक्टर 59 से एक मारपीट का मामला सामने आया है। यहां पर एक इवेंट को अटेंड करने आए तीन युवकों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। युवकों की लाठी-डंडे से खूब पीटाई की गई और गाड़ी में भी तोड़-फोड़ की गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला 8 मार्च यानी होली का बताया जा रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गाड़ी रोक युवकों पर लाठी-डंडें और लोहे की रॉड से हमला

पुलिस ने बताया कि घटना गुरुग्राम के सेक्टर 59 का है। यहां पर अंकित, आकाश और रोहतास नाम के तीन दोस्त एक इवेंट में शामिल होने आए थे। इवेंट के बाद जब ये तीनों वापस जा रहे थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने इनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। पीड़ित युवकों में से एक अंकित ने पुलिस को बताया कि जब वे लोग इवेंट के बाद वापस जा रहे थे तभी एक फॉर्च्यूनर गाड़ी ने इनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इसके बाद एक के बाद एक 3 गाड़िया आईं और उन्होंने भी इनकी गाड़ी को टक्कर मारी। अंकित के मुताबिक उन्होंने गाड़ी भगाकर अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया और उसके बाद आकाश पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

एक युवक की हालत गंभीर, दिल्ली AIIMS में भर्ती

पुलिस के अनुसार, अंकित, आकाश और रोहतास दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के रहने वाले हैं। अंकित का कहना है कि वह आरोपियों को नहीं जानता है और ना ही उसे इस बात की जानकारी है कि आरोपियों ने उन पर हमला क्यों किया। वहीं वीडियो के वायरल होते ही गुरुग्राम पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम विकास, अंकित,  अरुण और राकेश है। गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के साथ एक काले रंग की क्रेटा कार भी जब्त की है। यह काले रंग की क्रेटा कार वायरल होते वीडियो में भी साफ देखी जा सकती है। इस पूरी वारदात में आकाश को सबसे ज्यादा चोटें आई हैं और आकाश का इलाज दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। 

ये भी पढ़ें:

बॉस को शेर तो कर्मचारियों को बताया गधा, डिजाइनर ने ऑफिस में काम करने वाले एम्पलॉइज की तुलना जानवरों से की, Photos वायरल

होली के नाम पर विदेशी लड़की के साथ की बदसलूकी, शर्मशार कर देगा यह Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement