Monday, April 29, 2024
Advertisement

I Love Ghazipur का दिल तोड़कर भागे बदमाश, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने को कहा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ शरारती तत्व सेल्फी प्वाइंट पर लगे दिल के निशान को तोड़कर ले जाते हुए दिख रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 10, 2023 22:37 IST
सेल्फी प्वाइंट पर लगे दिल के निशान को तोड़कर भागते हुए बदमाश लड़के।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सेल्फी प्वाइंट पर लगे दिल के निशान को तोड़कर भागते हुए बदमाश लड़के।

होली के दिन लोग हुड़दंगई करते ही हैं। कभी-कभी नशे में सड़क पर हंगामा करते हैं तो कभी सरकार संपत्तियों को नुकसान पहुंचाते हैं। ऐसा ही मामला गाजीपुर से सामने आया है। जहां पर सेल्फी प्वाइंट पर लगे हुए I Love Ghazipur में बने दिल को तोड़कर कुछ शरारती तत्व भाग गए और अपने साथ दिल के टुकड़े को भी ले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए उन शरारती तत्वों पर कार्रवाई की बात कही है। 

सेल्फी प्वाइंट पर लगे दिल के निशान को तोड़कर ले गए बदमाश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शर्मनाक करतूत को देखने के बाद लोग उन लड़कों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और पुलिस से उन्हें सजा देने के लिए बोल रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बाइक पर सवार कुछ लड़के सेल्फी प्वाइंट पर आए। एक बाइक पर 3 लोग सवार थे वहीं दूसरी बाइक पर 5 लोग सवार थे। ये सारे लड़के सेल्फी प्वाइंट के पास हुड़दंग कर रहे हैं। इसके बाद उनलोगों ने I Love Ghazipur में लगे दिल के निशान को तोड़कर अपने साथ ले गए। ऐसी हरकत कर लड़के बहुत खुश नजर आ रहे थे लेकिन उन्हें नहीं पता कि सराकरी संपत्ति इनके ही पैसों से लगाई गई होते है।

यूजर्स ने शरारती तत्वों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले लड़को के खिलाफ लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने गाजीपुर पुलिस को मामले की छानबीन के निर्देश दिए हैं। इधर, गाजीपुर पुलिस ने ट्विटर पर मामले के संबंध में ट्वीट कर कहा कि कोतवाली सदर के इंसपेक्टर इंचार्ज को कार्रवाई के लिए निर्देश दे दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:

भारत के अजीबोगरीब गांव, इनके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा

ये है दुनिया की सबसे महंगी लकड़ी, 5-6 किलो बिक गई तो खरीद लेंगे आलीशान घर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement