A
Hindi News वायरल न्‍यूज देखते ही देखते पुल से नीचे कूद गई लड़की, Video देख मुंह में आ जाएगा कलेजा

देखते ही देखते पुल से नीचे कूद गई लड़की, Video देख मुंह में आ जाएगा कलेजा

इंस्टाग्राम पर एक लड़की का खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख यूजर्स अपने दातों तले उंगली दबाते हुए नजर आए।

पुल से नीचे कूदते हुए लड़की।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पुल से नीचे कूदते हुए लड़की।

सोशल मीडिया पर करतब दिखाने वाले लोगों के वीडियो की भरमार है। यूजर्स इन वीडियो को देखकर चौंक जाते हैं। कुछ लोग तो बहुत हिम्मत वाले होते हैं जो इन कारनामों को कर दिखाते हैं। वहीं कुछ इतने डरपोक होते हैं कि कुछ हुआ नहीं कि डर जाते हैं। वैसे एक वीडियो आजकल इंटरनेट पर बहुत छाया हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की स्टंट दिखाते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को देख यूजर्स का कलेजा मुंह में आ गया। 

सैकड़ों फीट ऊंचे पुल से नीचे कूद गई युवती

दरअसल, एक लड़की बिना किसी डर के एक ऊंचे पुल से सैकड़ों फीट नीचे गहरी खांई में कूद जाती है। इस वीडियो को देख लोग दांतो तले उंगली दबा लेते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की पुल पर अपना स्केटबोर्ड नीचे की ओर करती है और फिर वहां से कूद जाती है। लड़की के कूदने के बाद उसका क्या होता है ये वीडियो में नहीं दिखा। लोग उसकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। 

लड़की की सलामती की दुआ मांग रहे यूजर्स

लड़की जिस तरह से पुल पर खड़े होकर स्केट बोर्ड की मदद से नीचे स्लाइड करने का सोचती है। इसलिए वह पहले तो स्केट बोर्ड को अच्छे से सेट करती है फिर ऊपर से स्लाइड करते हुए नीचे कूद जाती है। कुछ लोगों का अंदाजा है कि वह नीचे पहुंचते ही अपना पैराशूट खोल लेगी। इतनी ऊंचाई से किसी को कूदते हुए देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस रोमांच से भरे हुए वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। सभी लोग लड़की के सही सलामत होने की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

चचा जान ने की है 26 शादियां, 22 को दे चुके हैं तलाक, बोले- 100 का टारगेट लेकर चल रहा हूं

क्लास में गर्लफ्रेंड से कॉल पर बात कर रहा था बंदा, तभी मास्टर जी ने कान लगाकर सुन लिया