A
Hindi News वायरल न्‍यूज होटल के कमरे में घुसा तेंदुआ, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू, देखें ये वायरल Video

होटल के कमरे में घुसा तेंदुआ, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू, देखें ये वायरल Video

एक होटल के कमरे में अचानक से एक तेंदुआ घुस आया। जब इसकी खबर लोगों को हुई तो चारो ओर हड़कंप मच गया। बाद में बहुत ही मशक्कत के बाद तेंदुए का रेस्क्यू किया गया।

कमरे में घुसा तेंदुआ।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कमरे में घुसा तेंदुआ।

आपने अक्सर सुना होगा कि तेंदुआ जंगल से निकलकर शहर में आ गया। लोकिन जरा यो सोचकर देखिए कि आप किसी होटल में गए हों और जब सुबह आप अपने कमरे में उठें तो आपको सामने बैठा एक तेंदुआ दिखाई दे। ये तो सोचकर ही इंसान बिल्कुल डर जाएगा। लेकिन ये घटना बिल्कुल सच है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां होटल के एक कमरे में एक तेंदुआ घुस गया। 

होटल के कमरे में तेंदुआ

घटना बीते गुरूवार की है। बताया जा रहा है कि जयपुर के एक निजी होटल में एक तेंदुआ घुस गया। शुक्र है कि जब तेंदुआ होटल में घुसा उस वक्त कोई भी वहां मौजूद नहीं था। तेंदुए ने किसी पर भी हमला नहीं किया। तेंदुए को देखते ही होटल के स्टाफ ने वन विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर वन विभाग की टीम पहुंच गई। वन विभाग ने बताया कि होटल के स्टाफ ने एक कमरे में तेंदुए के होने की जानकारी दी। तेंदुआ सुबह-सुबह ही जंगल से भटककर होटल स्टाफ के कमरे में घुस गया था। वन विभाग ने जयपुर चिड़ियाघर की एक टीम  के साथ मिलकर तेंदुए का रेस्क्यू किया। उसके बाद टीम ने उसे अपने कब्जे में लेकर उसका प्राथमिक उपचार करवाया और फिर वापस उसे जंगल में छोड़ दिया।

वीडियो पर लोगों ने किया कुछ ऐसे रिएक्ट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ikaveri नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक बीस हजार लोगों ने देखा है। वीडियो को देखने के बाद तमाम लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कई लोगों ने कहा कि तेंदुआ अक्सर अपने शिकार की खोज में जंगल से बाहर निकल आते हैं। कुछ लोगों का कहना है कि तेंदुओं को कुत्ते बहुत पसंद होते हैं इसलिए वह उनकी खोज में जंगल से बाहर चले आते हैं। 

ये भी पढ़ें:

बटर चिकन और दाल मखनी को लेकर भिड़ गए दो रोस्टोरेंट, दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा मामला

इसे कहते हैं बिजनेस, नानखटाई बेचकर शख्स ने खरीद ली 50 लाख की कार