A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिल्ली: घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों पर किया हमला, कैमरे में कैद हुआ डरा देने वाला नजारा, देखें Video

दिल्ली: घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों पर किया हमला, कैमरे में कैद हुआ डरा देने वाला नजारा, देखें Video

तेंदुए की सूचना मिलने पर दिल्ली अग्निशमन सेवा और दो दमकल गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। जिसके बाद तेंदुए को काबू किया जा सका।

मकान की छत पर देखा गया तेंदुआ।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मकान की छत पर देखा गया तेंदुआ।

दिल्ली के वजीराबाद के जगतपुर गांव में सोमवार को एक तेंदुआ घुस आया। गांव में तेंदुए के घुसते ही अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच तेंदुए ने गांव के 5 लोगों को पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। गांव वालों ने तेंदुए की सूचना पुलिस प्रशासन और वन विभाग की टीम को दी। जिसके बाद मौके पर दिल्ली अग्निशमन सेवा (DFS) की टीम पहुंची। दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि दहशत फैला रहे तेंदुए को पकड़ लिया गया है। हमें घटना की जानकारी सुबह करीब 6.20 बजे मिली और मौके पर दो दमकल की गाड़ियों को भेजा गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से तेंदुए को एक कमरे में बंद कर दिया गया।

तेंदुए के हमले से 5 लोग घायल

पुलिस उपायुक्त (DCP) नॉर्थ एमके मीना ने कहा कि जगतपुर गांव से एक घर में तेंदुए के घुसने की सूचना मिली थी, जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और वन विभाग के अधिकारियों को सूचित किया गया। पुलिस ने बताया कि तेंदुए के हमले में पांच लोग घायल हो गए और उनमें से तीन की पहचान महेंद्र, आकाश और रामपाल के रूप में हुई है।

गांव जंगल से घिरा हुआ है

गांव के ही एक व्यक्ति ने बताया कि गांव जंगल से घिरा हुआ है लेकिन वहां कोई बाड़ या किसी अन्य प्रकार की सुरक्षा नहीं है। तेंदुए को सबसे पहले सुबह 4.30 बजे देखा गया और 5.15 बजे पीसीआर को  कॉल किया गया। तेंदुए ने गांव के एक दर्जन से अधिक लोगों पर हमला करने की कोशिश की और उनमें से कुछ को घायल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेंदुए का वीडियो

फिलहाल, गांव में घुसे तेंदुए का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक कमरे में बंद है और प्रशासन उसे काबू में करने के लिए जाल फेंक रही है और उसे ट्रैंक्विलाइज़र (जंगली जानवरों को बेहोश करने वाली सुई) देने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें तेंदुआ छत पर खड़ा नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें:

ये पहाड़ पैदा करता है अपने बच्चे, अगर महिलाएं रख लें तो वे भी हो जाएंगी प्रेग्नेंट

लग्जरी ब्रांड ने बनाया टेप जैसा ब्रेसलेट, कीमत साढ़े 3 लाख रुपए, लोगों ने कहा- हे भगवान! क्या जुल्म है ये