A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स के शरीर पर लगातार दो बार गिरी बिजली, फिर भी बच गई जान, देखें ये वायरल Video

शख्स के शरीर पर लगातार दो बार गिरी बिजली, फिर भी बच गई जान, देखें ये वायरल Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स के शरीर पर दो बार आकाशीय बिजली गिरती है लेकिन उसे कुछ भी नहीं होता और वह बच जाता है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं।

घटना CCTV कैमरे में हुई रिकॉर्ड।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घटना CCTV कैमरे में हुई रिकॉर्ड।

आकाशीय बिजली गिरने से मकान, पेड़, गाड़ियां ध्वस्त हो जाती हैं लेकिन एक शख्स पता नहीं अपनी किस्मत में क्या लिखवा के आया था कि उसे मौत छू भी नहीं पाई। इस घटना को देख आप क्या यमराज भी हैरान रह गए। घटना का वीडियो पास में लगे CCTV  में रिकॉर्ड हो गया जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे है।

मौत को छूकर वापस आया ये शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में ये देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर कहीं जा रहा होता है तभी उसके शरीर पर आकाशईय बिजली गिर जाता है। बिजली गिरते ही शख्स निढ़ाल होकर जमीन पर ढेर हो जाता है। कुछ देर के लिए लगता है कि शख्स की मौत हो गई लेकिन कुछ देर बाद ही शख्स उठ खड़ा होता है। इसके बाद वह कुछ दूर और पैदल जाता है तभी एक बार फिर से बिजली गिर जाती है और इस बार भी बिजली शख्स के शरीर पर गिरती है। शख्स फिर जमीन पर गिर पड़ता है और वीडियो देखकर तो ये पक्का था कि इस बार इस शख्स का बचना नामुमकिन है लेकिन इस बार भी शख्स मौत को चकमा दे देता है और थोड़ी देर बाद उठकर वहां से चला जाता है। 

वीडियो देख लोग हुए हैरान

जिस इंसान के शरीर पर दो-दो बार बिजली गिर जाए और वह फिर भी बचकर निकल जाए तो समझिए उसकी जिंदगी के आगे यमराज ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @TheFigen_ नाम की यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 8 मिलियन लोगों ने देखा और 50 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो पर काफी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है।  

ये भी पढ़ें:

क्या है Grappler जिसका सपोर्ट कर रहे हैं आनंद महिंद्रा, इंडियन ट्रैफिक पुलिस के लिए बताया जरूरी

Video: भोजपुरी गाने पर पंजाबी तड़का, सरदार जी के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल