Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: भोजपुरी गाने पर पंजाबी तड़का, सरदार जी के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर आजकल एक सरदार जी खूब छाए हुए हैं। और छाए भी क्यों ना, भोजपुरी गाने पर उन्होंने जबरदस्त डांस जो किया है। उनके डांस का यह वीडियो लोग खूब देख रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 14, 2023 16:04 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB भोजपुरी गाने पर डांस का वीडियो वायरल

आजकल भोजपुरी गाने ने अलग ही बवाल मचा रखा है। हर कोई भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो बना रहा है। कुछ लोग तो इतना जबरदस्त डांस कर रहे हैं कि उनका वीडियो लोगों को दिल जीत ले रहा है। भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए आजतक आपने कई वीडियो देखे होंगे। ज्यादातर वीडियो में आपने किसी लड़की को ही देखा होगा। लेकिन यह पहला ऐसा वीडियो है जिसमें कोई पंजाबी आदमी किसी भोजपुरी गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सरदार जी ने मचाया कहर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर सरदार जी के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक शर्ट-पैंट और लाल पगड़ी पहने हुए सरदार जी भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं। उनके पीछे कुछ लड़कियां भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सभी का डांस स्टेप गाने से मेल खाता हुआ नजर आ रहा है। अगर गाने की बात करें तो यह भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का 'पलंग सगवान के' गाना है। यह गाना भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में 'बिहार वाले आजकल पंजाबी सुन रहे और पंजाब वाले भोजपुरी सुन रहे हैं' लिखा है। बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 हजार 600 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सरदार ने डांस तो सही किया है। दूसरे यूजर ने इमोजी लगाकर डांस की तारीफ की है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

दुनिया का सबसे अजीब जानवर मिला, इसकी चमड़ी बिल्कुल 'बुलेट प्रूफ जैकेट' है

Unknown नंबर से परेशान होने पर क्या करें? शख्स का जवाब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement