Friday, May 10, 2024
Advertisement

Unknown नंबर से परेशान होने पर क्या करें? शख्स का जवाब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कई बार ऐसा होता है कि कोई शख्स किसी अनजान व्यक्ति को बार-बार फोन करके उसे परेशान करता है। ऐसे लोगों का क्या करें, उसका जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 14, 2023 13:34 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Unknown कॉल से बचने का शख्स ने बताया तरीका

कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें दूसरों को परेशान करने में बहुत मजा आता है। इसके लिए वो अलग-अलग तरीका ढूंढते हैं और फिर लोगों को परेशान करते हैं। इसी में एक तरीका लोगों को फोन करके परेशान करना होता है। कई बार गलती से आपके पास अनजान नंबर से कॉल आता है लेकिन कई बार कुछ लोग जानबूझकर ऐसा करते हैं। ऐसे लोगों से कैसे पीछा छुड़ाया जा सकता है, इसका एक तरीका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक शख्स ने पोस्ट शेयर करते हुए इसका इलाज बताया है जिसकी लोग तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसमें कमी भी निकाल रहे हैं।

क्या बताया तरीका?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर besties_foreveerr नाम के पेज ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें सवाल और जवाब दोनों ही लिखे गए हैं। सवाल यह है कि, कोई Unknown नंबर से परेशान कर रहा है, क्या करूं? उसके नीचे इसके जवाब में लिखा है, 'अगर आपको कोई Unkonwn नंबर से बार-बार कॉल करके तंग कर रहा हो तो गूगल पा जाकर iPhone 13 Pro की फोटो निकालें और OLX पर 10 हजार रेट लगाकर उसके नंबर के साथ Ad पोस्ट कर दें। बाकी वो जाने और देश की जनता जानें।' यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है जिसे 2 दिसंबर 2023 को पोस्ट किया गया था।

लोगों ने क्या कहा?

इस पोस्ट को देखने के बाद लोग तरीके की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये बढ़िया था गुरू। दूसरे यूजर ने लिखा- आईडिया देने के लिए थैंक्स। वहीं कुछ यूजर इसमें कमी भी निकाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बिना OTP के Ad कैसे डालोगे? एक यूजर ने लिखा- ID बैन हो जाएगी। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसलिए OLX आईडी बैन कर देता है।

ये भी पढ़ें-

कुल्फी बेचने वाले शख्स ने सोशल मीडिया पर लोगों का खींचा ध्यान, लोग दे रहे अनोखे नाम

Pilot ने शायराना अंदाज में यात्रियों का किया स्वागत, Video देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement