Friday, May 10, 2024
Advertisement

Pilot ने शायराना अंदाज में यात्रियों का किया स्वागत, Video देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक कप्तान फ्लाइट में बैठे यात्रियों का स्वागत करता हुआ नजर आ रह है। पायलट का अनोखा तरीका देखकर लोग तारीफ कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 14, 2023 12:27 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB पायलट के शायराना अंदाज ने लोगों का जीता दिल

सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग तरह के कई वीडियो वायरल होते हैं। इसमें ज्यादातर वीडियो ऐसे होते हैं जिसमें लोग डांस करते हुए नजर आएंगे या फिर किसी बात को लेकर लोगों के बीच झगड़ा होता नजर आएगा। ऐसे वीडियो इंटरनेट पर हर दिन वायरल होते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा है जिसमें एक कप्तान अपने यात्रियों का स्वागत करता हुआ नजर आया हो। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ जिसने लोगों का दिल छू लिया है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

इस वीडियो में Pilot सभी यात्रियों का स्वागत करते हुए कहता है, 'अगर हमने सहजतापूर्वक किया अपना काम तो अब से 1.25 घंटे में होगा गंतव्य पर प्रस्थान। तो जरा दें फेफड़ों को आराम और ना करें धूम्रपान वरना दंडनीय हो सकता है अंजाम।' इसके आगे वह कहता है अगर ऊंचाई की करें बात तो 32 हजार फीट का होगा मुकाम, क्योंकि अगर और ऊपर गए तो शायद दिख सकते हैं भगवान। इसी तरह शायराना अंदाज में Pilot अपने यात्रियों का स्वागत करते हुए नजर आता है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां खड़े कई लोग उनकी रिकॉर्डिंग कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'एक Pilot ऐसा भी' और वीडियो में 'pilot's poetic style leaves people amused' लिखा हुआ है। पायलट का शायराना अंदाज लोगों को भी पसंद आया। एक यूजर ने 'Nice' लिखा तो वहीं दूसरे यूजर ने इमोजी लगाकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें-

Video: ये अम्मा तो कंगारू को भी फेल कर दे, पैजामे में भर लिया पूरे महीने का राशन, लेकिन...

मान गए गुरू! बंदे की स्किल देख खुद Anand Mahindra हुए हैरान, Video वायरल हुआ तो लोगों ने रख दी अजीब मांग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement