Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Video: ये अम्मा तो कंगारू को भी फेल कर दे, पैजामे में भर लिया पूरे महीने का राशन, लेकिन...

एक अम्मा ने किसी शॉप में चोरी के इरादे से गई थी। वहां उनका मिशन भी लगभग पूरा हो गया था लेकिन आखिर में पकड़ी गई। वीडियो देखने के बाद लोग भी हैरान हो गए।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 13, 2023 18:36 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB चोरी करती पकड़ी गई महिला

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी दिल्ली मेट्रो में डांस का वीडियो देखने को मिल जाता है तो कभी बस में सीट के लिए लोग झगड़ा करते हुए नजर आते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। दादी अम्मा ने आखिर किया ही कुछ ऐसा कि हर कोई हैरान हो जाए।

आखिर क्या दिखा वीडियो में?

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अम्मा चोरी के इरादे से किसी दुकान में गई हैं। चोरी के लिए उन्होंने पूरी तैयारी भी कर ली थी। पैजामे के अंदर एक ऐसा चोर पैंट पहना था जिसमें राशन का सामान काफी आसानी से आ जाए। लेकिन उनका मिशन इम्पॉसिबल हो गया और वह पकड़ी गई। जब अम्मा पकड़ी गई तो उनसे सामान की रिकवरी की जाने लगी। उन्होंने जब सामान निकालना शुरू किया तो हर कोई हैरान हो गया। अम्मा को देखकर ऐसा लगा जैसे मानों उनके पास कंगारू जैसा पेट है जिसमें पूरे महीने का राशन काफी आसानी से आ सकता है। यह वीडियो 1 मिनट से भी अधिक का है और पूरे वीडियो में अम्मा बिना रुके राशन का सामान अपनी चोर पैंट से निकालती हुई नजर आ रही हैं। तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने कितना सामाना चुराया होगा।

लोगों ने दिए मिक्स रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर me.ekmev.memekar नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'XXXL पॉकेट है ये तो।' इस वीडियो को यूजर ने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसे खबर लिखे जाने तक 3.6 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह का कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आंटी जी सांता क्लॉज़ बनी हुई हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- आंटी ने 2024 का पूरा सामान भर लिया, एडवांस में। एक और यूजर ने लिखा- पूरे गांव का राशन लेकर जा रही है आंटी जी।

वहीं कुछ लोगों ने अम्मा का सपोर्ट भी किया है। उनका साथ देते हुए एक यूजर ने लिखा- उनकी कोई मजबूरी होगी जो ऐसा किया है। दूसरे यूजर ने लिखा- ठीक है उन्हें जाने दो, खाना ही तो था। एक और यूजर ने लिखा- क्यों किसी की मजबूरी का मजाक बना रहे हो, माना उन्होंने गलत किया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

मान गए गुरू! बंदे की स्किल देख खुद Anand Mahindra हुए हैरान, Video वायरल हुआ तो लोगों ने रख दी अजीब मांग

देखें उस मोमेंट का Video, जब सदन में सांसदों के बीच दर्शक दीर्घा से कूद गए दो शख्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement