A
Hindi News वायरल न्‍यूज Shah Rukh Khan से लेकर प्रभास तक बन चुका है ये लड़का, Video में देखें Makeup का कमाल

Shah Rukh Khan से लेकर प्रभास तक बन चुका है ये लड़का, Video में देखें Makeup का कमाल

पेशे से एक शेफ अपने अनोखे टैलेंट से सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। इस शख्स के पास किसी का भी हुलिया धारण करने का हुनर है।

मेकअप के जरिए शख्स ने बदला है अपना हुलिया।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मेकअप के जरिए शख्स ने बदला है अपना हुलिया।

सोशल मीडिया पर एक शख्स इन दिनों अपना रूप बदलने के लिए चर्चा में बना हुआ है। शख्स ऐसा मेकअप के दम पर करता है। वह मेकअप कर अपने चेहरे को पूरी तरह से बदल देता है और वह जैसा भी बनना चाहे वैसा बन सकता है। जी हां, अगर आपको भरोसा नहीं हो रहा है तो आप उसके द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हुए वीडियो में खुद ही देख लें कि कैसे वह अपने चेहरे को बदल कर रख देता है। वह चाहे तो पलभर में शाहरूख खान बन सकता है और चाहे तो प्रभास या फिर कमल हासन बन सकता है। इसके अलावा वह कुछ भी बन सकता है। इंस्टाग्राम पर उसने ऐसे बहुत सारे वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह मेकअप कर के कई सेलिब्रिटियों की तरह अपना हुलिया बना लेता है।

इस शख्स का नाम श्रीजीत दामोदरन है। वैसे तो ये पेशे से एक शेफ हैं लेकिन इनके पास मेकअप करने का गजब का टैलेंट है। वह अपने इस टैलेंट से किसी का भी रूप धारण कर सकते हैं। श्रीजीत फिलहाल अमेरिका में रहते हैं। दामोदरन खुद के चेहरे पर ऐसा मेकअप करते हैं कि वह देखते ही देखते किसी का भी रूप ले सकते हैं। वह मेकअप के जरिए खुद को हीथ लीज़र (जोकर), शाहरूख खान, प्रभास, कमल हासन, रजनाकांत और जॉनी सीन्स जैसे हस्ती बना चुके हैं। उनके इस कमाल के टैलेंट को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ करते हैं। कई लोगों ने कमेंट कर उनके हुनर को सबसे अनोखा बताया।





ये भी पढ़ें:

Video: बाबर आजम को चिढ़ा रहा था लड़का, क्रिकेटर ने गुस्से में मारने के लिए उठा लिया बॉटल

लड़की के Dance Video पर मचा बवाल, शख्स ने कमेंट कर किया था 'कोठा' शब्द का इस्तेमाल, मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब