A
Hindi News वायरल न्‍यूज गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा Makeup Tutorial जिसे जीवन भर याद रखेगा लड़का, कन्फ्यूज़न नाम की कोई चीज भी नहीं होगी

गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा Makeup Tutorial जिसे जीवन भर याद रखेगा लड़का, कन्फ्यूज़न नाम की कोई चीज भी नहीं होगी

मेकअप के बारे में लड़कों को कुछ भी नहीं पता होता लेकिन कुछ लड़कियां ये चाहती हैं कि उनके पार्टनर को मेकअप के बारे में सबकुछ पता हो। जिसके लिए वह अपने बॉयफ्रेंड को मेकअप के बारे में बताते रहती हैं लेकिन इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को जिस तरीके से मेकअप के बारे में बताया है उससे वह जीवन भर नहीं भूलेगा।

बॉयफ्रेंड को मेकअप के बारे में बताते हुए लड़की।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बॉयफ्रेंड को मेकअप के बारे में बताते हुए लड़की।

लड़कियां मेकअप के लिए तरह-तरह के आइटम्स यूज करती हैं जिसके बारे में सिर्फ उन्हें ही पता होता है। लड़कों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं होती और समझना भी उनके बस की बात नहीं होती। लेकिन कुछ लड़कियों की ये चाहत होती है कि उनके बॉयफ्रेंड को मेकअप के बारे में सबकुछ पता हो ताकि वे कुछ समान मंगवाएं को वह आसानी से ला सकें। कोई कन्फ्यूजन न हो। इसी को लेकर एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को मेकअप में इस्तेमाल होने वाले चीजों के बारे में बता रही है। लड़की अपने बॉयफ्रेंड को मेकअप के बारे में ऐसे पढ़ा रही है जैसे कल ही लड़के का कोई पेपर हो और उसके एग्जाम में मेकअप को लेकर सवाल पूछे जाने हैं। वह बेचारे लड़के को एक छोटे बच्चे की तरह मार-मारकर मेकअप के समान के बारे में बता रही है। मानो कोई टीचर किसी बच्चे को मार-मारकर पहाड़े याद करवा रही हो। 

लड़के को मेकअप किट से रूबरू करवाती है उसकी गर्लफ्रेंड

वीडियो में लड़की सबसे पहले एक शीशी निकालती है और अपने बॉयफ्रेंड से पूछती है कि ये क्या है? जवाब में लड़का प्रोटिन बार बताता है। इस पर वह लड़की अपने बॉयफ्रेंड को जोर से थप्पड़ मारती है और बोलती है कि कितनी बार बोला है कि ये बेच कलर का फाउंडेशन है ये। इसके बाद लड़का दोहराता है कि ये बेच कलर का फउंडेशन है। इसके बाद लड़की एक दूसरी डब्बी निकालकर अपने बॉयफ्रेंड से पूछती है कि ये क्या है? लड़के का जवाब आता है- नमक रखने की डब्बी। लड़की फिर उसे जोर का तमाचा मारती है और बताती है कि ये कॉम्पैक्ट पाउडर है जिससे मेकअप सेट करते हैं। इसके बाद लड़की एक कलर पैलेट निकालती है और अपने बॉयफ्रेंड से पूछती है कि ये क्या है? लड़के का जवाब फिर मार खाने वाला ही आता है और वह बोलता है कि ये मेरी भांजी का वॉटर कलर है। इतने में तो फिर से एक थप्पड़ चल जाता है और लड़की बताती है कि ये आई शैडो कलर पैलेट है। 

सही नाम न बताने पर लड़के को पड़ते हैं थप्पड़

बाद में लड़की दो और चीजों को दिखाती है और अपने बॉयफ्रेंड से पूछती है कि ये क्या है? लड़का जवाब में उसे पंखे का कैपिसिटर बताता है। जिसके बाद वह फिर से मार खाता है और लड़की उसे बताती है कि ये लिप्सटिक है। फिर वह लड़की लिप्सटिक को खोलती है और उसे दिखाते हुए पूछती है कि ये कौन सा कलर है? लड़का गुलाबी कलर बताता है लेकिन एक बार फिर से वह मार खाने वाला काम कर ही देता है। लड़की उसे मारते हुए पूछती है कि ये कौन सा पिंक है? लड़का बोलता है कि ये गुलाबी वाला पिंक है। लड़की फिर से उसे जोर का तमाचा मारती है और बताती है कि ये बेबी पिंक है और ये मैजेंटा पिंक है। फिर वह एक और चीज निकालती है और अपने बॉयफ्रेंड से पूछती है कि ये क्या है। लड़का जवाब देता है। ये रूहआफ्जा है। लड़की फिर उसे मारती है और बताती है कि ये ब्लशर है जिसे गाल लाल करने के लिए लगाते हैं।

मेकअप क्लास का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा

लड़का चुपचाप मार खा रहा है और रो रहा है और अपनी गर्लफ्रेंड के पीछे-पीछे मेकअप किट के सही-सही नाम दोहरा रहा है। बता दें कि ये वीडियो स्क्रीप्टेड है और इसे लोगों का मूड हल्का करने के लिए बनाया गया है। वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। जिसे देखकर लोगों की हंसी रुकने का नाम तक नहीं ले रही है।

ये भी पढ़ें:

Video: भगवान राम, लक्ष्मण और सीता के रूप में नजर आएं Indigo के स्टाफ, अनोखे अंदाज में किया यात्रियों का स्वागत

ये हैं Elon Musk की मां, आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत, 75 की उम्र में कर रहीं मॉडलिंग