A
Hindi News वायरल न्‍यूज "मेरी मंगेतर शादी से पहले लिव-इन पार्टनर के साथ रह रही", शख्स ने दुखड़ा रोकर लोगों से मांगी मदद

"मेरी मंगेतर शादी से पहले लिव-इन पार्टनर के साथ रह रही", शख्स ने दुखड़ा रोकर लोगों से मांगी मदद

एक शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी समस्या को बताते हुए कहा कि उसकी एक लड़की से शादी होने वाली है लेकिन वह किसी और के साथ लिव-इन में रह रही है। इस बारे में शख्स ने लोगों से सलाह मांगी है कि अब वह क्या करे।

शख्स ने अपनी कहानी सुनाकर लोगों से मांगी मदद।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने अपनी कहानी सुनाकर लोगों से मांगी मदद।

शादी हर इंसान की जिंदगी का महत्वपूर्ण फैसला होता है। इसके लिए वह किसी भी तरह की कोई गलती नहीं चाहता। कोई नहीं चाहता कि उसे शादी के बाद कोई गलत पार्टनर मिल जाए और उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाए। ऐसे ही पेंच में एक शख्स फंस गया है। शख्स की कुछ दिन बाद ही शादी होने वाली है। जिस लड़की से शादी होने वाली है उसके बारे में शख्स को उसकी सच्चाई के बारे में पता चला है। अब शख्स को समझ में नहीं आ रहा कि वह उससे शादी करे या शादी को तोड़ दे। शख्स ने इसके लिए सोशल मीडिया पर अपनी बात शेयर कर लोगों से उनकी सलाह मांगी है। 

मंगेतर की सच्चाई आई सामने

शख्स ने अपना नाम नहीं बताया है। उसने बताया कि वह 29 साल का है और वह दिल्ली-NCR में रहता है। शख्स ने बताया कि उसकी शादी उसके ही होमटाउन में एक लड़की के साथ फिक्स हुई है और ये शादी अरेंज मैरिज है। शख्स ने बताया कि उसकी मंगेतर भी दिल्ली में ही रहती है। अभी कुछ दिन पहले उसे पता चला कि उसकी मंगेतर किसी लड़के के साथ लिव-इन में रह रही है। शख्स के पूछने पर उसने उस लड़के को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है। शख्स ने जब उससे इस बारे में बात की तो उसने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार ही हुआ है और वह भी गलती से। 

शख्स ने लोगों से पूछा- ऐसे मामले में क्या करें

अब शख्स चाहता है कि वह शादी तोड़ दे। इसके लिए वह लड़की के मां-बाप को एक ठोस कारण बताना चाहता है। शख्स ने पोस्ट में लोगों से पूछा कि मैं क्या करुं। मैं उसके माता-पिता को सबकुछ सच-सच बता दूं या ये कह दूं कि हम दोनों एक दूसरे के लिए ठीक नहीं हैं। शख्स ने लोगों से पूछा कि अगर आपमें से कोई ऐसी स्थिति में फंसा हो तो मुझे बताएं कि ऐसी स्थिति से कैसे निपटा जा सकात है। शख्स ने अपने इस दुख को रेडिट पर शेयर किया है।

लोगों ने शख्स को दी ये सलाह

इसके बाद इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट कर शख्स को एक से बढ़कर एक सलाह दी। एक यूजर ने लिखा- कोई किसी के साथ गलती से कैसे लिव-इन में रह सकता है। उसके माता-पिता को सबकुछ सच बता दो नहीं तो लड़की के माता-पिता बाद में आपको ही गलत ठहराएंगे। अब इस रिश्ते को पक्का करने का कोई मतलब नहीं बनता। दूसरे ने लिखा- उसके मां-बाप को उसके बारे में बता दो और कह दो कि वह अपनी लड़की की डिटेल्स पता करें और उसके लिए बेहतर यहीं होगा कि वह अपने सो कॉल्ड बेस्ट फ्रेंड से हा शादी कर ले। 

शख्स ने कहा- शादी तोड़ दूंगा

इसके बाद शख्स ने बताया कि उसने ये बात अपने भाई को बता दिया है और इस मामले को अब वही हैंडल कर रहा है। बहुत जल्द ही शादी तोड़ दूंगा। शख्स ने ये भी बताया कि जब भी कोई उसे देखने जाता है तब वह अपने किसी फिमेल फ्रेंड के साथ होती है नहीं तो ऐसे हर वक्त वह अपने उसी दोस्त के साथ रहती है।   

Image Source : Social Mediaशख्स का लिखा हुआ पोस्ट।

ये भी पढ़ें:

महिला के घर आया 1000 से ज्यादा Condom का डब्बा, 41 हजार रुपए भी चुकाने पड़े

Optical Illusion: तस्वीर में दिए गए अंडों की संख्या बताइए, कितने बड़े पढ़ाकू हैं ये आज पता चल जाएगा