A
Hindi News वायरल न्‍यूज DJ पर जैसे ही बजा नागिन धुन, अंकल बन गए नाग और लगे फुंफकार मारकर सबको डसने

DJ पर जैसे ही बजा नागिन धुन, अंकल बन गए नाग और लगे फुंफकार मारकर सबको डसने

आपने अब तक तो फनी डांस के वीडियो बहुत देखे होंगे। लेकिन ऐसा डांस कभी नहीं देखा होगा। ये डांस अब तक का ऐतिहासिक डांस है। इस डांस का वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी बिल्कुल भी नहीं रोक पाएंगे।

डांस फ्लोर पर नाग बनकर सबको डसते हुए अंकल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डांस फ्लोर पर नाग बनकर सबको डसते हुए अंकल

शादी का सीजन चल रहा है। हर कोई अपने सगे-संबंधियों की शादी में जाकर धूम मचा रहा है। कोई डांस से समां बांध रहा है तो कोई संगीत से। सबसे मस्त नजारा तो DJ फ्लोर पर देखने को मिलता है। जहां लोगों के अलग-अलग निराले डांस देखने को मिलते हैं। जी हां, DJ डांस फ्लोर पर लोग अतरंगी और बेफिक्र होकर नाचते हैं। ऐसे कई लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल में एक अंकल का भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। जिसे देख हर कोई हंसते-हंसते लोट-पोट हो गया। 

नाग बनकर लोगों को डसने लगे अंकल

वीडियो में दिख रहा है कि डीजे वाले ने जैसे ही 'मैं नगिन तू सपेरा...' गाना बजाया, वैसे ही एक अंकल इच्छाधारी नाग बन जाते हैं और उनके सामने जो भी सपेरा बनकर आता है उसे वे डसने लगते हैं। अंकल डांस फ्लोर पर भयंकर तरीके से नाच रहे हैं। इस दौरान उनके सामने जो भी आ रहा है उसे डसकर वे स्टेज से दूर कर दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकल सिर पर हाथों को फन बनाकर नाच रहे हैं और दूसरों पर लगातार अटैक कर रहे हैं। एक बंदा तो अंकल के डसने से जमीन पर ही गिर जाता है। यह देख लोग शख्स के डांस को लोग नागिन डांस नहीं बल्कि अजगर डांस बता रहे हैं।

वीडियो देख लोग अंकल की ले रहे मौज

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @RahulAnand10730 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है- आज तक आपने नागिन डांस देखा होगा, आज हम आपको अजगर डांस दिखा रहे हैं। मजा ना आए तो कोई बुरा मत मानना। 1.29 मिनट का यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और तमाम लोगों ने इसे लाइक किया है। जबकि तमाम लोग इस पर कमेंट कर अंकल की मौज ले रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

Mission Impossible के टॉम क्रूज़ भी इस बंदे के आगे हैं फेल, मरियल सी स्कूटी पर अकेले लादकर ले गया भारी-भरकम अलमारी

जंगल सफारी घूमने आए पर्यटकों की गाड़ी में चढ़ गए चीते, बिना डरे Video बनाते रहे टूरिस्ट