Monday, May 06, 2024
Advertisement

जंगल सफारी घूमने आए पर्यटकों की गाड़ी में चढ़ गए चीते, बिना डरे Video बनाते रहे टूरिस्ट

जंगल सफारी के दौरान अगर जानवर करीब से दिख जाए तो लोग बहुत ही उत्साहित होते हैं। लेकिन तब क्या होगा जब वहीं जानवर आपके बगल में ही आकर बैठ जाएं। ऐसी भयानक स्थिति में आप अपने देवताओं को याद करने लगेंगे और अपनी जान की दुहाई मांगने लगेंगे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 26, 2024 15:57 IST
जीप पर चढ़ गए चीते- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जीप पर चढ़ गए चीते

लोग जंगल सफारी जाते हैं कि वे जंगली जानवरों को देख पाएंगे। कभी-कभी जंगल में कुछ जानवर हिंसक हो जाते हैं और पर्यटकों पर हमला कर देते हैं। लेकिन हाल में एक जंगल सफारी का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पर्यटकों से भरी एक गाड़ी पर 4 चीते सवार हो जाते हैं। यह देख पर्यटक चुपचाप उनके सामने बैठे रहते हैं और उनका वीडियो बनाते रहते हैं। ऐसे हालात में किसी की भी जान हलक में आ सकती है लेकिन ये पर्यटक मानो ऐसे बैठे हैं जैसे ये चीते उनके पालतू चीते हैं।

पर्यटकों के साथ जंगल सफारी का आनंद लेते दिखे चीते

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग ओपन जीप में जंगल सफारी का आनंद ले रहे हैं। तभी चीतों की एक टोली आकर उनकी जीप पर चढ़ जाती है। जीप के अलग-अलग हिस्सों पर चार चीते चढ़कर उस पर कब्जा कर लेते हैं। कुछ जीप के ऊपर चढ़े होते हैं तो कुछ जीप के बोनट पर लदे होते हैं। जीप में बैठे लोग बिल्कुल शांत भाव से पड़े हुए हैं। हालांकि कुछ पर्यटक ऐसी स्थिति में भी वीडियो बना रहे हैं। जबकि ड्राइवर जीप को आगे-पीछे करने की कोशिश करता है लेकिन चीतों को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता। वे आराम से जीप पर चढ़कर आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो देख लोगों ने किया एक से बढ़कर एक कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @my_universal_tz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- खतरनाक स्थिति। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और करोड़ों लोगों ने इसे देखा है। वहीं, कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोगों का कहना है कि वहां मौजूद लोगों को डर क्यों नहीं लग रहा है? कई लोगों ने यह भी लिखा कि उन लोगों के हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी जो ऐसी स्थिति में भी डरे नहीं। कुछ लोगों ने कहा कि किस्मत इनकी अच्छी है जो तेंदुए अभी शिकार के मूड में नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:

अरी मोरी मइया...! छोटी सी मोबाइल शॉप में कूद पड़ा सांड, डर के मारे कोने में दुबका रहा दुकानदार, देखें Video

"इतनी बेइज्जती तो हम न सहते भई", नेपाल पहुंची वेस्टइंडीज टीम को रिसीव करने के लिए भेजा छोटा हाथी, Video देख लोग लेने लगे मजे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement