A
Hindi News वायरल न्‍यूज इसे कहते हैं Creativity Ultra Max, शख्स का जुगाड़ देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे, देखें Video

इसे कहते हैं Creativity Ultra Max, शख्स का जुगाड़ देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे, देखें Video

एक शख्स ने अपनी गाड़ी के साथ ऐसी क्रिएटिविटी की है, जिसे देखने के बाद वो सभी लोग जिनके पास WagonR गाड़ी है, वो हैरान हो जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शख्स ने अपनी गाड़ी को बनाया पिकअप कार- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने अपनी गाड़ी को बनाया पिकअप कार

इस दुनिया के हर देश में ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका दिमाग जुगाड़ के लिए काफी तेज चलता है। मगर जब आप जुगाड़ के मामले में सभी देशों के रैंक देना शुरू करेंगे तो शायद भारत सबसे पहले नंबर पर दिखेगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर हर दिन जुगाड़ के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है। इसी क्रम में अब जुगाड़ का एक नया वीडियो आया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा जुगाड़ देखा है कभी?

कई लोग ऐसा काम करते हैं जिसके लिए उन्हें Pickup Car की आवश्यक्ता है। इसके लिए उन्हें अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ती है। लेकिन जब इंसान के पास गजब का दिमाग हो तो वह सस्ते में ही अपना काम कर सकता है। इसका एक अच्छा उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक Pickup Car चल रही है। मगर जब आप ध्यान से देखेंगे तो पत चलेगा कि बंदे ने WagonR गाड़ी को पीछे से काटकर ही उसे पिकअप कार बना दिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rishabhautoindia नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में पूछा है कि, 'कैसी लगी वैगन आर पिकअप?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 32 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हम किसान हैं, कुछ भी कर सकते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- धंधा से बड़ा कोई धर्म नहीं। तीसरे यूजर ने लिखा- मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- वैगन आर को बैंगन बना दिया।

ये भी पढ़ें-

बाथरूम जितना बड़ा दिखता है कमरा मगर किराया 1 लाख रुपये, Video देखकर लोगों का उड़ा फ्यूज

Dhoni की पहली नौकरी के Appointment Letter ने सोशल मीडिया पर फैंस का खींचा ध्यान, आप भी देखें तस्वीर