Friday, May 10, 2024
Advertisement

बाथरूम जितना बड़ा दिखता है कमरा मगर किराया 1 लाख रुपये, Video देखकर लोगों का उड़ा फ्यूज

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने एक कमरे का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा कमरा बाथरूम जितना छोटा है मगर उसका किराया 1,200 डॉलर यानी लगभग 1 लाख रूपये हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: February 27, 2024 17:09 IST
कमरे की तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कमरे की तस्वीर

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो और पोस्ट वायरल होते हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों का मनोरंजन होता है। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का दिमाग ही सुन्न हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आप भी भौचक्के हो जाएंगे। वीडियो न्यूयॉर्क का है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में शख्स कमरे का दरवाजा खोलते हुए कहता है कि, 'यह मैनहटन का सबसे छोटा अपार्टमेंट होना चाहिए।' इसके बाद वह कमरे का दरवाजा खोलकर, कमरा दिखाता है। कमरा शुरू होते ही खत्म हो जाता है। कमरा इतना छोटा है कि उसमें इंसान रह पाए, वही काफी है। इसमें किचन और बाथरूम भी नहीं है। इसके बाद शख्स दिखाता है कि बाथरूम कमरे से काफी दूर बनाया गया है। वीडियो में शख्स कमरे का किराया 1,200 डॉलर बताता है और कहता है कि यह छोटा है मगर सबसे सस्ता भी है। बता दें कि 1,200 डॉलर की कीमत भारतीय मुद्रा में 99 लाख 480 रुपये होंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कैसा रिएक्शन दिया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर realtoromer नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 42 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जेल के सेल में भी टॉयलेट होता है। दूसरे यूजर ने लिखा- 500 बक्स भी ज्यादा होंगे, उस आधे कमरे के लिए कौन 1,200 डॉलर देगा। तीसरे यूजर ने लिखा- यह इल्लीगल कैसे नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये जेल का कोठरी है।

ये भी पढ़ें-

Dhoni की पहली नौकरी के Appointment Letter ने सोशल मीडिया पर फैंस का खींचा ध्यान, आप भी देखें तस्वीर

शादी के मंडप में पंडित जी ने अपने गाने से बांध दिया समां, Video देख लोग मधुर आवाज की करने लगे तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement