A
Hindi News वायरल न्‍यूज दोनों हाथ नहीं फिर भी बाइक चलाता है यह शख्स, Video देख लोगों ने हौंसले को किया सलाम

दोनों हाथ नहीं फिर भी बाइक चलाता है यह शख्स, Video देख लोगों ने हौंसले को किया सलाम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बिना हाथो के मोटरसाइकिल चलाते हुए दिख रहा है। शख्स के साथ दो और लोग भी बाइक पर बैठे हैं।

बाइक चलाता हुए शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक चलाता हुए शख्स

हमेशा जिंदगी से शिकायत करने वाले लोगों को इस इंसान से जरूर कुछ सिखना चाहिए। ऐसा कुछ भी नहीं है जो किसी के लिए असंभव हो। मन में अगर ठान लिया तो वह काम हो ही जाता है। समय जरूर लगता है लेकिन सफलता मिलती है। इस वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स को देखिए। शख्स के दोनों हाथ नहीं है लेकिन वह किस्मत का रोना नहीं रो रहा है। वह मोटरसाइकिल चला रहा है। वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है और उस शख्स की खूब तारीफ हो रही है।

बिना हाथों के बाइक चलाते दिखा शख्स

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स बिना हाथों के ही मोटरसाइकिल चलाते हुए नजर आ रहा है। शख्स अपनी कड़ी मेहनत, लगन और प्रयास के दम पर मोटरसाइकिल चला रहा है। बाइक चलाने के अंदाज से ही बताया जा सकता है कि वह बाइक चलाने में माहिर है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि शख्स अपने कटे हुए हाथों में लोहे से बनी रॉड को फंसाता है और उसे बाइक के क्लच और एक्सीलेटर पर रखकर बड़े आराम से दो लोगों को अपने पीछे बैठा कर बाइक चलाने लगता है। शख्स का यह जुगाड़ देख हर कोई हैरान रह गया और शख्स की तारीफ करने लगा। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शख्स के हौंसले को सलाम कर रहे लोग

वीडियो को इंस्टाग्राम पर zamidar_short नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। कई लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अगर चाहत और लगन हो तो कुछ भी किया जा सकता है। दूसरे ने लिखा- इसे कहते हैं असली देसी जुगाड़। वहीं कई अन्य लोगों ने शख्स के हिम्मत सलाम किया।

ये भी पढ़ें:

कपल ने हजारों फीट ऊपर हवा में लगवाई अपनी डिनर टेबल, Video देख लोग बोले- पक्का लड़की का ही Idea होगा

VIDEO: 5 स्टार होटल नहीं ये है दुनिया की सबसे बड़ी लिफ्ट, एक साथ 200 लोगों को ले जाने में सक्षम