Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कपल ने हजारों फीट ऊपर हवा में लगवाई अपनी डिनर टेबल, Video देख लोग बोले- पक्का लड़की का ही Idea होगा

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल रस्सी के सहारे एक मूविंग डिनर टेबल पर हवा में लटका हुआ है और वह अपना डिनर डेट एन्जॉय कर रहे हैं। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 24, 2024 14:53 IST
डिनर डेट पर कपल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डिनर डेट पर कपल

हर कोई अपने पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जाने की सोचता है। इस लम्हे को वह अपनी जिंदगी में संजोकर रखना चाहता है। इसके लिए वह अच्छी से अच्छी जगह पर अपने पार्टनर को ले जाने की सोचता है। कई लोग रोमांटिक जगहों को छोड़ एडवेंचर्स जगहों पर जाने चाहते हैं और अपने डिनर डेट को यादगार बनाने के लिए वह कुछ ऐसा करते है जो किसी ने न किया हो। ऐसे में इस कपल को ही देख लीजिए जो हजारों फीट की ऊंचाई पर हवा में लटक कर अपने डिनर डेट को अंजाम दिया। कपल के इस डिनर डेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग दंग रह गए।

हवा में लटकते हुए किया डिनर डेट

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल एक हील स्टेशन पर डेट के लिए पहुंचा हुआ है। यहां पर वह अपनी डेट को इस तरीके से मनाते हैं कि ये उनके साथ-साथ दूसरे लोगों के लिए भी यादगार बन गया। वीडियो में कपल एक रस्सी के सहारे एक मूविंग डिनर टेबल पर और चेयर पर बैठते हुए दिखाई दे रहा है। कपल हजारो फीट की ऊंचाई पर हवा में सिर्फ रस्सी के सहारे लटका हुआ है और नीचे सिर्फ खतरनाक खांई है। इतने खतरनाक जगह पर डिनर डेट करने के समय ये कपल एक दम रिलैक्स नजर आ रहा है। यह जानते हुए कि उनकी पूरी जिंदगी सिर्फ एक रस्सी के सहारे लटकी हुई है फिर भी वे आराम से अपने डेट को एन्जॉय कर रहे हैं। उन्हें पता है कि अगर थोड़ा सा भी उनका बैलेंस बिगड़ता है तो वे सीधा नीचे खांई में गिर सकते हैं। लेकिन वे जिंदगी की चिंता छोड़ बस अपने इस पल को यादगार बना रहे हैं।

वीडियो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर avioneta_divertida नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 66 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा और 1.5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- लगता है जिंदगी से मन भर गया है इनका। दूसरे ने लिखा- ये इनका लास्ट डिनर है। तीसरे यूजर ने लिखा- पक्का ये आइडिया लड़की के ही मन में आया होगा। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने कमेंट कर कपल के मजे लिए हैं।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: 5 स्टार होटल नहीं ये है दुनिया की सबसे बड़ी लिफ्ट, एक साथ 200 लोगों को ले जाने में सक्षम

लड़का पढ़ने गया था विदेश, जब बर्तन धोना पड़ा तो सोशल मीडिया पर लगा रोने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement