A
Hindi News वायरल न्‍यूज मौज उड़ाते हुए साइकिल पर उड़े जा रहे थे चचा, कुछ दूर चलते ही बिगड़ गया सारा खेल, Video के जरिए दिल्ली पुलिस ने दी बड़ी सीख

मौज उड़ाते हुए साइकिल पर उड़े जा रहे थे चचा, कुछ दूर चलते ही बिगड़ गया सारा खेल, Video के जरिए दिल्ली पुलिस ने दी बड़ी सीख

दिल्ली पुलिस ने रोड सेफ्टी को लेकर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर लोगों की हंसी रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है।

शख्स साइकिल को अजीब ढंग से चला रहा था।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शख्स साइकिल को अजीब ढंग से चला रहा था।

जब से सोशल मीडिया आया है पुलिस को लोगों तक जगरूकता फैलाने की सहुलियत हो गई है। आज हर राज्य के पुलिस विभाग का सोशल मीडिया पर ऑफिशियल अकाउंट है। दिल्ली पुलिस इन सबमें आगे है। ये अपने मजेदार पोस्ट के जरिए लोगों में जागरूकता फैलाने का काम करते हैं। हाल में ही दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें एक शख्स साइकिल से स्टंट करते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स साइकिल के हैंडल पर अपना पैर रखकर दोनो हाथ हवा में किए साइकिल बहुत तेजी से चलाए जा रहा है। जैसे ही कुछ दूर शख्स साइकिल से जाता है वह एक खाईं में जाकर धड़ाम से गिर जाता है। इसके बाद शख्स उठता है और कमर पकड़कर लंगड़ाते हुए चलते दिखता है। वीडियो देखकर तो आप सबको भी साफतौर पर समझ में आ गया होगा कि शख्स अपनी स्टंट वाली बेवकूफी की वजह से गिरा है और उसे बहुत जोर की चोट लगी है।

दिल्ली पुलिस ने रोड सेफ्टी पर मजेदार वीडियो पोस्ट किया 

इस वायरल वीडियो को दिल्ली पुलिस ने रोड सेफ्टी पर लोगों को अवेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और लिखा है- स्टंट करोगे तो हमेशा के लिए भौचक्के रह जाओगे। सड़क पर सुरक्षित रहें। वीडियो के बैकग्राउंड में कैलाश खेर का टूटा-टूटा एक परिंदा सॉन्ग भी बज रहा है। जो इस पूरे वीडियो को और भी मार्मिक बना रहा है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो के जरिए लोगों को एक खास मैसेज देने की कोशिश की है। वहीं, दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है।

वीडियो देख लोगों ने काफी मजेदार कमेंट किए

कमेंट सेक्शन में लोगों के रिएक्शन को पढ़कर आपकी हंसी नहीं रूकेगी। सभी ने काफी मजेदार तरीके से वीडियो पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- ये दिल्ली पुलिस कब से मीम्स बनाने लगी। दूसरे ने लिखा- लो भाई कलाबाजी का प्रसाद पाओ। जबकि कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली पुलिस की क्रिएटिविटी की तारीफ की। लोगों को जागरूक करने के लिए दिल्ली पुलिस का यह प्रयास आपको कैसा लगा।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: रोमांस करते हुए कपल की सही परछाई को पहचानिए, सही जवाब दे दिए तो खुश हो जाएगा आपका पार्टनर

बहुत बड़े हीरो बन रहे थे, एक झटके में चली गई जिंदगी, देखें रूह कंपा देने वाला यह Video