Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बहुत बड़े हीरो बन रहे थे, एक झटके में चली गई जिंदगी, देखें रूह कंपा देने वाला यह Video

एक शख्स अपनी लापरवाही की वजह से खुद की जान गंवा देता है। सोशल मीडिया पर इस घटना का दर्दनाक वीडियो वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 08, 2023 19:31 IST
शख्स की इस लापरवाही को देखिए।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शख्स की इस लापरवाही को देखिए।

जीवन बहुत ही अनमोल है, इससे खिलवाड़ न करें। इस लाइन को जिसने भी लिखा है वह इस दुनिया के लोगों को ही देखकर लिखा होगा। कई लोग तो इस बात को समझते हैं लेकिन कुछ लोगों के दिमाग में यह बात कभी नहीं घुसती। अब आप इसे दिमाग की कमी कह लें या खुद पर ज्यादा भरोसा होना कहें। ऐसे लोगों को कैसे समझाया जाए कि भाई आपके साथ कई और लोगों का भी भूत और भविष्य जुड़ा हुआ है। आपके न होने से आपके परिवार, रिश्तेदार और चाहनेवालों पर क्या गुजरेगी इस बात को भी अपने जहन में जरूर रखें। यह समझाइस इसलिए दी जा रही है क्योंकि इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपनी लापरवाही के चलते जान से हाथ धो बैठता है।

ट्रेन से लटक कर शख्स कर रहा था स्टंट

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रेन के दरवाजे पर लटका हुआ है। ट्रेन अपने फुल स्पीड में चल रही है। फिर भी शख्स के दिमाग में एक बार भी ये बात नहीं आती कि अगर कोई अनहोनी हो गई तो क्या होगा। खैर हुआ भी यही, शख्स के सामने अचानक से एक खंभा आ जाता है और वह तुरंत उस खंभे से टकरा कर ट्रेन का नीचे गिर जाता है। शख्स खंभे से टकराते ही ट्रेन के गेट से उड़ते हुए बाहर की ओर फेंका जात है। इस वीडियो को देकने के बाद लोगों के शरीर में सिरहन पैदा हो गई। 

वीडियो देख लोगों ने दूसरों को नसीहत दी

जींदगी से खिलवाड़ करना आपको हीरो या निडर इंसान नहीं बनाता। इससे आपके दिमाग का स्तर पता चलता है कि आपके सोच का दायरा आखिर कितना है। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देखा और शेयर किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख लोगों ने देखा और 5 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट कर पूछा कि क्या वह शख्स बचा है या निपट गया?  जिसका जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा- गया भाई वह अपनी दुनिया में।

ये भी पढ़ें:

बहुत गंदे निकले गुरु जी, डांसर को जबरन गोद में उठाकर नाचते हुए दिखे, Video हुआ वायरल

 

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Delhi Metro में लड़की ने किया अश्लील डांस, Video देख लोग बोले- कुछ तो शर्म करो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement