A
Hindi News वायरल न्‍यूज फोन से बात करते अचानक ऊंची बिल्डिंग से नीचे कूद गया शख्स, Video देख मुंह में आ जाएगा कलेजा

फोन से बात करते अचानक ऊंची बिल्डिंग से नीचे कूद गया शख्स, Video देख मुंह में आ जाएगा कलेजा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ऊंची बिल्डिंग पर चढ़कर फोन पर बात कर रहा होता है और तभी अचानक से वह उस बिल्डिंग से छलांग लगा देता है।

ऊंची बिल्डिंग से कूदता हुआ शख्स।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ऊंची बिल्डिंग से कूदता हुआ शख्स।

इंसान जब परिस्थितियों के सामने खुद को हारा हुआ महसूस करने लगता है तो उसे ये जिंदगी बहुत ही बोझ जैसी लगने लगती है। इस वजह से वह सुसाइड कर लेता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें इंसान लाइव सुसाइड कर रहा होता है। ऐसा ही एक वीडियो फिर से सामने आया है जिसमें एक शख्स ऊंची बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर लेता है। शख्स ने ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन वीडियो में जो कुछ भी आप देखने वाले हैं वह सच में आपको झंकझोर कर रख देगा।

ऊंची बिल्डिंग से कूद गया शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सबसे ऊंची बिल्डिंग की बाउंड्री पर खड़ा होता है और फोन पर बात कर रहा होता है। अचानक से वह बिल्डिंग के नीचे कूद जाता है। नीचे कूदने के बाद शख्स छत को पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन उसका हाथ छूट जाता है और वह सीधे नीचे सड़क पर गाड़ियों के बीच जाकर गिरता है। नौ सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी।

यहां देखें वायरल Video

इस वीडियो को ट्विटर पर @1000 WAYS TO DIE नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इसे 5.5 मिलियन लोगों ने देखा और 68 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद एक बात तो कंफर्म है कि कूदने के बाद शख्स की जान नहीं बची होगी। कई लोग तो इस वीडियो को देखकर शॉक्ड रह गए। 

ये भी पढ़ें:

ओ तेरी की! बंदे ने अपनी कलाकारी से पलट दिया पूरे स्कूटर का सिस्टम, सड़क पर पब्लिक बस देखते ही रह गई

होने वाली गर्लफ्रेंड के लिए लड़के ने रखी ये 15 अजीब शर्तें, लोग बोले- सिंगल ही मरेगा तू